Move to Jagran APP

गया: हत्याकांड के आरोपित के साथ दो लड़कियों को बोधगया होटल से दबोचा, होटल सील, मैनेजर गिरफ्तार

पकड़ा गया शातिर मानपुर में प्रिंस उर्फ गोरका हत्याकांड का आरोपित था। उसे रंगरेलिया मनाते और आपतिजनक स्थिति में पकड़ा गया है। साथ ही होटल मालिक भी गिरफ्तार किया गया है। उस होटल मालिक पर ग्राहक से अनैतिक कार्य कराने और मानव तस्करी को लेकर बोधगया में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 07:04 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 07:04 PM (IST)
गया: हत्याकांड के आरोपित के साथ दो लड़कियों को बोधगया होटल से दबोचा, होटल सील, मैनेजर गिरफ्तार
बोधगया थाना में गिरफ्तार हत्याकांड का आरोपित व होटल का मैनेजर।

 जागरण संवाददाता, गया : मानपुर के प्रिंस कुमार उर्फ गोरका हत्याकांड के एक शातिर आरोपित को बोधगया के महिमा होटल से पश्चिम बंगाल की सोनागाछी की दो लड़कियों के साथ रंगरेलिया मनाते हुए बुधवार को पुलिस ने धर दबोचा। अनैतिक कार्य कराने और मानव तस्करी के मामले में होटल के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया गया है। इसका खुलासा बुधवार को बोधगया थाना में एक संवाददाता सम्मेलन में नगर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने की है। उन्होंने बताया कि बोधगया के महिमा गेस्ट हाऊस के कमरे से पश्चिम बंगाल के सोनागाछी क्षेत्र से आई दो युवती के साथ गया के मोफस्सिल थाना क्षेत्र के गांधी नगर मोहल्ला निवासी चिकु पांडेय उर्फ चिकु कुमार उर्फ चिकु बाबा उर्फ विशाल कुमार को गिरफ्तार किया गया है। 

loksabha election banner

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी देते एसपी

हत्या, गोलीबारी, आर्म्स एक्ट में छह मामले हैं दर्ज 

विशाल पर मोफस्सिल थाना में हत्या, गोलीबारी, आर्म्स एक्ट में छह मामले दर्ज हैं। साथ हीं होटल के मैनेजर सह चंद्रशेखर बिराजी को भी गिरफ्तार किया गया है। चंद्रशेखर सुपौल जिला वीरपुर थाना क्षेत्र के बसंतपुर का रहने वाले है। सिटी एसपी ने बताया कि आरोपित व लड़कियों को होटल के कमरे में आपतिजनक स्थिति में पकड़ा गया है। कमरे से आपतिजनक वस्तु भी मिला है। पुलिस ने आपतिजनक वस्तु के साथ चार मोबाइल भी जब्त किया है। उन्होंने बताया कि दो युवतियों को कोलकाता के सोनागाछी से वेश्यावृति कराने के लिए बोधगया लगाया गया था। इन्हीं लड़कियों के साथ रंगरेलिया मनाने के लिए कुख्यात शातिर आरोपित आया हुआ था। जहां से पुलिस को सूचना मिली। तब कार्रवाई की गई।

बोधगया स्थित होटल जहां छापेमारी कर पकड़ा गया  शातिर

मोफस्सिल पुलिस ने शातिर की पहचान की

होटल में रंगरेलिया मनाने की सूचना एसएसपी आदित्य कुमार एवं सिटी एसपी को मिली। जब वजीरगंज कैंप के डीएसपी घूरन मंडल के नेतृत्व में मोफस्सिल थाना की पुलिस बोधगया पहुंची। थानाध्यक्ष पंकज कुमार सिंह ने बताया कि चिकु पांडेय मोफस्सिल थाना कांड संख्या 18-22 का प्राथमिकी अभियुक्त है। इस कांड में एक युवक प्रिंस कुमार उर्फ गोरका को बाजार से अपहरण कर लाठी-डंडा से पीट-पीटकर बर्बर तरीके से हत्या कर दी गई थी। दहशत फैलाने के लिए इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया गया था।

होटल के कमरों की ली गई तलाशी

इस तरह के इनपुट पर डीएसपी बोधगया अजय कुमार एवं वजीरगंज डीएसपी घुरन मंडल के नेृतत्व में एक टीम गठित कर छापामारी की गई। होटल के कमरों की तलाशी ली गई। वहां से होटल के एक मैनेजर को पकड़ा गया। जो सुपौल का रहने वाला है। शातिर आरोपित से पुलिस ने पूछताछ की। इसमें विशाल ने गोरका हत्याकांड में शामिल होने की बात स्वीकार की है। पकड़ी गई सोनागाछी की युवती ने पुलिस को बताया कि एक दलाल ने पैसे का लालच देकर यहां बुलाया था। घटनास्थल से पकड़े गए गेस्ट हाऊस के मैनेजर चंद्रशेखर ने पुलिस को बताया कि उन्होंने हीं ग्राहकों का इंतजाम किया था।

महिला गेस्ट हाऊस सील, बालिका सुधार गृह भेजी गई युवती

सिटी एसपी ने बताया कि अनैतिक कार्य कराने के मामले में महिला गेस्ट हाऊस को सील कर दिया गया है। पकड़ी गई लड़कियों को न्यायालय में उपस्थापित कराने के बाद बोधगया के बालिका सुधार गृह भेजा गया है। मानव तस्करी करने और अनैतिक कार्य कराने को लेकर बोधगया थाना में अलग से एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.