Move to Jagran APP

Gaya News: जेसीबी की चपेट में आई महिला की मौत, डोभी-चतरा सड़क जाम कर लोगों ने किया हंगामा

डोभी-चतरा सडक मार्ग पर मंगलवार को हरदवन के पास जेसीबी मशीन के चपेट में आने से 55 वर्षीय महिला की मौत घटनास्थल पर हो गई। परिजन व आक्रोशित लोगों ने डोभी-चतरा सड़क मार्ग को घंटों जाम कर दिया।

By Prashant KumarEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 08:29 AM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 08:29 AM (IST)
Gaya News: जेसीबी की चपेट में आई महिला की  मौत, डोभी-चतरा सड़क जाम कर लोगों ने किया हंगामा
जेसीबी की चपेट में आने से महिला की मौत। सांकेतिक तस्‍वीर।

जागरण संवाददाता, डोभी (गया)। डोभी-चतरा सडक मार्ग पर मंगलवार को हरदवन के पास जेसीबी मशीन के चपेट में आने से 55 वर्षीय महिला की मौत घटनास्थल पर हो गई। परिजन व आक्रोशित लोगों ने डोभी-चतरा सड़क मार्ग को घंटों जाम कर दिया। घटना के बाद जेसीबी मशीन अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित होने पर जेसीबी के चालक ने कूद कर अपनी जान बचाई, मशीन सडक के किनारे 15 फिट गडढे में गिर गया। मृतक का शिनाख्त हरदवन गांव निवासी युगेश्वर महतो की पत्नी रतनी देवी के रूप मे किया गया।

loksabha election banner

मृतक के स्वजन ने बताया कि रतनी देवी अपनी पोती अंजली कुमारी के साथ कोठवारा बैंक ऑफ बडौदा से पैसा निकालकर घर लौट रही थी, इसी बीच कोठवारा की ओर से बेतरीब तरीके से चलाकर जा रहा जेसीबी मशीन के चालक ने इसे कुचल दिया गया। जिससे इसकी मौत घटनास्थल पर हो गई। पोती इस घटना में घायल हो गई। जिसका प्राथमिक इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मे भर्ती करवाया गया है। घटना के विरोध में परिजनों ने लगभग तीन घंटे तक सडक जाम कर दिया। डोभी पुलिस के द्वारा काफी देर तक प्रयास करने के बाद जाम हटाया गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर थाना लायी।

थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि गढ़ा में गिरे जेसीबी मशीन को निकलकर पुलिस कब्जे में लेने का प्रयास कर रही है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम हेतु अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज गया भेजा गया है। परिजनों के द्वारा दिये जाने वाले आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। इधर, प्रखण्ड विकास पदाधिकारी संजीव कुमार झा ने कहा कि मृतक के परिजन को सडक दुर्घटना का सरकारी लाभ जिला परिवहन कार्यालय से दिलवाने का कार्य किया जाएगा।

बच्चे की मौत मामले में पांच के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

संवाद सूत्र, अतरी: मोहड़ा प्रखंड के दरियापुर पंचायत से दूसरी बार मुखिया बने नरेश पंडित ने सोमवार को अपने गांव जलालपुर से विजय जुलूस निकाला था। जो जलालपुर दरियापुर होते मालती गांव पहुंचा था। जुलूस के दौरान हर्ष फायरिंग की गई थी जिसमें गोरेलाल पाण्डेय के 12 वर्षीय पुत्र ऋतिक कुमार को गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। इसकी सूचना दी थाना की पुलिस को मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर थाना लेकर गई। मंगलवार को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कालेज गया भेजा गया। थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि मृतक के पिता गोरेलाल पाण्डेय ने साजिश के तहत हत्या करने के मामले में बबलू सिंह सहित पांच लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। सभी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.