Move to Jagran APP

Gaya News: गया में मां के साथ जा रही नाबालिग लड़की से सरेराह छेड़खानी, विरोध करने पर पीटा

crime against woman गया जिले (Gaya District News) के गुरारू थाना क्षेत्र (Guraru Police Station) में स्थित बगडीहा गांव (Bagdiha village) में एक नाबालिग बच्‍ची के साथ छेड़छाड़ और विरोध करने पर पिटाई का मामला सामने आया है।

By Shubh NpathakEdited By: Published: Mon, 14 Dec 2020 05:28 PM (IST)Updated: Mon, 14 Dec 2020 05:28 PM (IST)
Gaya News: गया में मां के साथ जा रही नाबालिग लड़की से सरेराह छेड़खानी, विरोध करने पर पीटा
गया के गुरारू में नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)। जागरण

गया, जेएनएन। crime against woman: गया जिले (Gaya District News) के गुरारू थाना क्षेत्र (Guraru Police Station) में स्थित बगडीहा गांव (Bagdiha village) में एक नाबालिग बच्‍ची के साथ छेड़छाड़ और विरोध करने पर पिटाई का मामला सामने आया है। मनचलों ने बच्‍ची के साथ ही उसकी मां और चाचा की भी पिटाई की। मामले में सोमवार को गुरारू थाना की पुलिस ने एक आरोपित श्रवण कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक उसे कोर्ट में पेश कर न्‍यायिक हिरासत में जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। घटना रविवार को दोपहर बाद की बताई जा रही है।

loksabha election banner

डीपीएस स्‍कूल के सामने पहले से खड़े से आरोपित

थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह ने बताया है कि पीड़िता की मां ने प्राथमिकी दर्ज करने के लिए दिए गए आवेदन में  बताई है कि वह रविवार को दोपहर बाद अपनी नाबालिग बेटी के साथ गुरारू बाजार से बगडीहा गांव में स्थित घर जा रही थी। इस दौरान डीपीएस स्कूल के पास पहले से घात लगाए रौना गांव के श्रवण कुमार, अरुण कुमार व शिवकुमार साव ने उनकी नाबालिग बेटी के साथ छेड़खानी करनी शुरू कर दी। जब विरोध किया तो मां-बेटी के साथ मारपीट करने लगा।

पोस्‍को एक्‍ट में दर्ज किया गया है मामला

बीच-बचाव करने आए उसके देवर योगेंद्र साव को भी आरोपितों ने पीटकर घायल कर दिया। सभी का इलाज गुरारू के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया है। लिखित आवेदन के आधार पर आरोपितों के विरुद्ध पोक्सो एक्ट के तहत  प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। एक आरोपित श्रवण कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

महुली गांव से प्रेमी युगल को पुलिस ने खोज निकाला

नवादा जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के राजन पंचायत स्थित बैजनाथपुर गांव से लापता किशोरी को पुलिस ने महुली गांव से उसके प्रेमी के साथ ढूंढ निकाला। थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि युवती के पिता के लिखित बयान पर सिरदला थाना में मामला दर्ज किया गया है। हिरासत में ली गई किशोरी के साथ ही उसके प्रेमी और प्रेमी के दाेस्‍त को भी न्यायालय भेजा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.