Move to Jagran APP

बिहार का यह शख्‍स है पीएम मोदी का जबरा फैन, प्रधानमंत्री को चाय पिलाना इनका है सपना; सात साल से कर रहे कोशिश

पीएम मोदी आज गया और पूर्णिया में दो जनसभाओं को संबोधित करने के लिए आए थे। इस दौरान बड़ी संख्‍या में लोग उन्‍हें देखने-सुनने के लिए पहुंचे। इनमें से एक थे अशोक कुमार सहनी जो पेशे से एक चाय वाला है और पीएम मोदी के बहुत बड़े फैन हैं। वह पीएम मोदी को भगवान का दर्जा देते हैं और उन्‍हें चाय पिलाना अशोक का एक सपना है।

By subhash kumar Edited By: Arijita Sen Published: Tue, 16 Apr 2024 03:56 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2024 03:56 PM (IST)
मोदी को चाय पिलाने की तमन्ना लिए पहुंचे एनडीए के चुनावी सभा में मोदी चाय वाला अशोक कुमार सहनी

सुभाष कुमार, गया। गया के ऐतिहासिक गांधी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा मंगलवार की सुबह 10 बजे पीएम गयावासियों को संबोधित करने वाले थे। सुबह आठ बजे से ही कार्यक्रम स्थल पर लोगों का पहुंचना शुरू हो गया था। पीएम नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में जगह-जगह केंद्रीय पुलिस बलों को तैनात किया गया था।

loksabha election banner

इनके समर्थन में पहुंचे थे पीएम मोदी

सभा स्थल के अंदर जाने से पहले गेट नंबर दो से जांच पड़ताल के बाद ही लोगों को पहुंचने दिया जा रहा था। लोगों में पीएम मोदी को सुनने के लिए उत्साह देखा जा रहा था।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गया संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे एनडीए के समर्थित प्रत्याशी हम से. के जीतन राम मांझी और औरंगाबाद के संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे एनडीए के सुशील सिंह के समर्थन में लोगों से वोट की अपील करने के लिए पहुंचने वाले थे।

पीएम मोदी को चाय पिलाना है अशोक का ख्‍वाब

इसी दौरान जनसभा स्थल के गेट नंबर दो के बाहर सड़क पर देखा कि मुजफ्फरपुर जिला के ब्रह्मपुरा वार्ड नंबर तीन के निवासी मोदी चाय वाला अशोक कुमार सहनी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बहुत बड़ा फैन से मिला। वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान का दर्जा दिया है और सात वर्षों से पूरे भारत में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक कप चाय पिलाने के लिए जहां भी सभाएं होती है।

वहां मोदी चाय वाला अशोक कुमार सहनी पहुंच जाते हैं। वे नींबू चाय बेचते है। वे बताते है कि गया के ऐतिहासिक गांधी मैदान में एनडीए के चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए गया पहुंचे हैं। सभा समाप्त होने के बाद गया से पटना के लिए दोपहर में ट्रेन से चले गए। गया आने के लिए सेामवार की शाम में ही बस पटना पहुंचे थे। इसके बाद गया ट्रेन आये थे।

पूरे शरीर पर नरेन्द्र मोदी का स्टैचू और स्लोगन लिखे

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जबरा फैन अशोक कुमार सहनी गया के ऐतिहासिक गांधी मैदान के सभा स्थल के बाहर चर्चा का विषय बना हुआ रहता है। अशोक कुमार सहनी पूरे शरीर पर नरेन्द्र मोदी का स्टैचू बनाए हुए हैं और स्लोगन लिखे हुए हैं।

हाथ पर मोदी की गारंटी, अबकी बार 400 पार, नमो नमः बीजेपी संकल्प के तहत इन्होंने अपने माथे पर भारत का नक्शा और जय हिंद हेयर कटिंग स्टाइल के साथ बनाया है। वह अबतक पीएम के 48 सभा में पहुंचे है। जो बिहार के अलावे झारखंड, उतर प्रदेश, हरियाणा रोहतक में मोदी जी के सभा में पहुंचे है। साथ ही दिल्ली में शपथ ग्रहण समारोह में भी पहुंचे हैं।

पीएम को अपना आदर्श मानकर चाय बेचना किया शुरू

मोदी चाय वाला अशोक कुमार सहनी ने बताया कि बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के ब्रह्मपुरा वार्ड नंबर तीन के निवासी है। 10वीं तक पढ़ाई किए है। इसके बाद कोई काम नहीं मिला तो उन्होंने हाथों में चाय की केतली थामी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना आदर्श मानकर चाय बेचना शुरू कर दिया। इससे रोजना 600 सौ से 700 रुपये की आमदनी हो जाती है।

पत्नी कविता कुमारी पांचवीं पास है और गृहणी है। दो बेटी और एक बेटा है। जिसमें बेटी 08 वर्षीय राखी कुमारी दूसरी कक्षा में पढ़ती है। दूसरी बेटी आचल कुमारी एलकेजी कक्षा में पढ़ती है। बेटा आदर्श कुमार भी दूसरी कक्षा में पढ़ता है। मेरे पूरे परिवार में पेंटिग का मुख्य पेशा है लेकिन हमने अपना चाय का पेशा चुन लिया है। इसी की कमाई से पूरे परिवार को भरण-पोषण करते हैं।

ये भी पढ़ें:

Pappu Yadav : 'शून्य बटा सन्नाटा...', पप्पू यादव ने PM मोदी को याद दिलाया वादा, पुराना वीडियो भी किया साझा

PM Modi Rally: 'बिहार में लालटेन से नहीं होगा मोबाइल चार्ज', RJD पर प्रधानमंत्री मोदी का कटाक्ष


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.