Move to Jagran APP

Gaya Breaking: पुल से नीचे गिरी RWD officer की कार, घटनास्‍थल पर हो गई मौत, पटना के थे मूल निवासी

गया से इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर आ रही है जहां सड़क हादसे में एक पदाधिकारी की मौत हो गई। वे मूलरूप से पटना जिले के रहने वाले थे। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

By Prashant KumarEdited By: Published: Tue, 29 Jun 2021 02:35 PM (IST)Updated: Tue, 29 Jun 2021 02:35 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में ग्रामीण कार्य विभाग के अधिकारी की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

गया, जागरण संवाददाता। गया से इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर आ रही है, जहां सड़क हादसे में एक पदाधिकारी की मौत हो गई। वे मूलरूप से पटना जिले के रहने वाले थे। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। स्‍वजनों को भी इत्तिला दी गई है। घटना सोमवार की देर रात हुई।

loksabha election banner

ग्रामीण कार्य विभाग (RWD) के गया प्रमंडल के लेखा पदाधिकारी पंकज कुमार सिंह अपनी कार से गया चेरकी सड़क से गुजर रहे थे। गुलरियाचक पुल पर उनकी कार ने नियंत्रण खो दिया और गाड़ी पुल के नीचे जा गिरी। मौके पर ही पंकज की मौत हो गई। प्रत्‍यक्षदर्शियों के शोर मचाने पर ग्रामीण दौड़े और पुलिस को खबर दी गई।

पुलिस ने क्रेन की मदद से मंगलवार की सुबह कार को पुल के ऊपर लाया और शव को बाहर निकाला। कार पर लगे साइन बोर्ड से पता चला कि यह गाड़ी ग्रामीण कार्य विभाग के पदाधिकारी की है। इसके बाद पुलिस ने कार की तलाशी ली तो पंकज की पहचान हुई। वे गया की मगध कॉलोनी में एक किराए के मकान में रहते थे।

थानाध्‍यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि कार की भी एमवीआइ (मोटर यान निरीक्षक) द्वारा जांच कराई जाएगी। तब पता चल पाएगा कि गाड़ी में किस तरह की खराबी थी, जिसके कारण वह पुल के नीचे गिर गई। साथ ही पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट से पता चल पाएगा कि पंकज किस अवस्‍था में थे। फिलहाल, पुलिस इसे हादसा मानकर जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.