Move to Jagran APP

बिहार के गया में दम घुटने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, मां समेत तीन बच्चों ने तोड़ा दम

बिहार के गया में मां समेत तीन बच्चे की मौत हो गई है। मां अपने तीन बच्चों के साथ बोरसी जलाकर सो रही थी। उसी के धुंआ से दम घुटने की वजह से घटनास्थल पर सबकी मौत हो गई।

By Rahul KumarEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 11:02 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 12:39 PM (IST)
बिहार के गया में दम घुटने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, मां समेत तीन बच्चों ने तोड़ा दम
गया में दम घुटने से चार लोगों की मौत। सांकेतिक तस्वीर

जागरण संवाददाता, अतरी(गया)। गया में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। खबर के अनुसार  गया जिले के अतरी प्रखंड अंतर्गत दरियापुर पंचायत के मालती गांव में दम घुटने से एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों को मिली। घटना के संबंध में बताया जाता है। मालती गांव निवासी पवन कुमार के घर में यह दर्दनाक हादसा हुआ है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि घर का मालिक दिल्ली रहकर टाइल्स का काम करता है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार घर पर स्वामी की मां पत्नी और 3 बच्चे रहते हैं। गुरुवार की शाम को पवन की मां विमला देवी पड़ोस के घर में एक श्राद्ध कर्म में शामिल होने गई थी। पवन की पत्नी विभा देवी 7 वर्षीय बच्ची सिमरन कुमारी 5 वर्षीय बेटा आर्यन कुमार और तीन वर्षीय अंशिका कुमारी घर में सोए हुए थे। कड़ाके की ठंड से बचने के लिए ये लोग अपने बेड के नीचे बोरसी जलाकर सो गए। जहां बोरसी के धुआं से पूरा घर भर गया और दम घुटने से विभा देवी, सिमरन कुमार, आर्यन कुमार और अंशिका कुमारी की मौत हो गई।

शुक्रवार की सुबह जब आस पड़ोस के लोगों ने देर तक घर के दरवाजे को बंद देखा तो चौक गए। दरवाजा अंदर से बंद था जिसके बाद आस पड़ोस के लोगों को बुलाया गया। ग्रामीणों ने घर का दरवाजा खोला तो महिला बेड के नीचे गिरी हुई थी और तीनों बच्चे बिस्तर पर ही दम तोड़ चुके थे। घटना की जानकारी मिलते ही अतिरिक्त थाना की पुलिस वहां पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम कराने के लिए गया ले गई। फिलहाल परिवार में मातम और गांव में कोहराम मचा हुआ है। पूरा गांव घटनास्थल पर पहुंचा है। जहां मातम है एक साथ एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत से पूरा गांव सदमे में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.