कैमूर के पांच थानेदारों का तबादला, नौ को मिली नई जिम्मेदारी, जानिए किसको मिली किस थाने की कमान

कैमूर में एक बार फिर से पांच थानेदारों का तबादला कर दिया गया है। विधि व्यवस्था को ठीक रखने के लिए जिले के एसपी राकेश कुमार ने यह फैसला लिया है। इसके साथ ही नौ पुलिस वालों को नई जिम्मेदारी भी सौंपी गई है।

Rahul KumarPublish: Fri, 28 Jan 2022 10:15 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 10:15 AM (IST)
कैमूर के पांच थानेदारों का तबादला, नौ को मिली नई जिम्मेदारी, जानिए किसको मिली किस थाने की कमान

 जागरण संवाददाता, कैमूर। अपराधियों पर लगाम लगाने और विधि व्यवस्था को ठीक रखने के लिए कैमूर एसपी राकेश कुमार ने जिले के पांच थानों के थानेदारों का तबादला कर दिया है। इसके साथ ही नौ पुलिस पदाधिकारियों को नई जिम्मेदारी दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार सोनहन के थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार को कुदरा थानाध्यक्ष, भगवानपुर थानाध्यक्ष राकेश कुमार रौशन को सोनहन थाना का थानाध्यक्ष, पुलिस केंद्र भभुआ के पुअनि अनिल प्रसाद को भगवानपुर का थानाध्यक्ष, दुर्गावती थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी को चैनपुर का थानाध्यक्ष तथा भभुआ थाना अनुसंधान में रहे राजीव रंजन सिंह को दुर्गावती थाना का थानाध्यक्ष बनाया गया है।

वहीं स्पीडी ट्रायल मेें पदस्थापित रहे रितेश कुमार सिंह को परिचारी उपस्कर, परिवहन शाखा पुलिस केंद्र भभुआ की जिम्मेदारी दी गई है। ये इसके अतिरिक्त स्पीडी ट्रायल का भी कार्य करेंगे। इसके अलावा पुलिस केंद्र भभुआ के जयकांत प्रसाद यादव को कुछिला थाना अनुसंधान, करमचट थाना के पुअनि सतीश कुमार सिंह को दुर्गावती थाना अनुसंधान, पुलिस केंद्र भभुआ के पुअनि कमाल अंसारी को भभुआ थाना अनुसंधान, पुलिस केंद्र भभुआ के कुमार गौरव को भभुआ थाना अनुसंधान, पुलिस केंद्र भभुआ के मनोज कुमार को मोहनियां थाना अनुसंधान, करमचट थाना के सअनि अवधेश अरूण को अजा अजजा थाना अनुसंधान व पुलिस केंद्र भभुआ के सअनि जाफर इमाम को करमचट थाना लेखक की जिम्मेदारी दी गई है। एसपी ने सभी स्थानांतरित पुलिस पदाधिकारियों को शीघ्र अपने नवपदस्थापन स्थान पर योगदान करने का निर्देश दिया है।

गौरतलब है कि बिहार में शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू करने और अपराध पर लगाम लगान के लिए लगातार ऐसे कदम उठाए जा रहे हैं। हाल में नालंदा में जहरीली शराब से मौत के बाद पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल उठे थे। जिसे देखते हुए जिलों में थानेदारों को इधर से उधर कर विधि व्यवस्था चुस्त दुरुस्त बनाए रखने की कोशिश की जा रही है।

Edited By Rahul Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम