Move to Jagran APP

बिहार में भाजपा नेता के नए-नवेले होटल का होना था उद्घाटन, उससे पहले किसी ने लगा दी बुरी नजर

नवादा में भाजपा के जिला उपाध्‍यक्ष ने के नए होटल में गुरुवार देर रात आग लग गई। इस घटना में 50 लाख से अधिक की संपत्ति राख हो गई है। भाजपा नेता ने कहा कि किसी ने जानबूझकर उनके होटल में आग लगाई है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Fri, 04 Jun 2021 11:16 AM (IST)Updated: Fri, 04 Jun 2021 01:49 PM (IST)
बिहार में भाजपा नेता के नए-नवेले होटल का होना था उद्घाटन, उससे पहले किसी ने लगा दी बुरी नजर
धू-धूकर जलता भाजपा नेता का होटल। जागरण

नवादा, संवाद सहयोगी। नगर के बुंदेलखंड सहायक थाना क्षेत्र में पार नवादा सद्भावना चौक पर गुरुवार की रात एक नवनिर्मित होटल टेस्टी फूड प्लाजा में भीषण आग लग गई। इसमें करीब 50 लाख रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गई। होटल भाजपा के जिला उपाध्यक्ष अरविंद कुमार गुप्ता की है। वहां का दृश्‍य देखकर भाजपा नेता ने आशंका जताई है कि किसी ने जानबूझकर होटल में आग लगा दी है। वहां माचिस की तिल्लियां भी मिली हैं। भाजपा नेता ने बताया कि देर रात सूचना मिली कि होटल में आग लगी हुई है। इसके बाद अपने कलाली रोड स्थित घर से दौड़े-भागे वहां पहुंचे तो देखा कि आग की भीषण लपटें बाहर निकल रही है। इसकी सूचना पाकर बुंदेलखंड ओपी और नगर थाना की पुलिस वहां पहुंची। अग्निशमन दस्ता भी तीन दमकल लेकर पहुंचा। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। लेकिन तबतक 50 लाख रुपये संपत्ति जलकर राख हो चुकी थी। 

loksabha election banner

आग लगी नहीं, लगाई गई : अरविंद

अरविंद गुप्ता ने कहा कि होटल बनकर पूरी तरह तैयार था। बस लॉकडाउन खुलने का इंतजार था। लॉकडाउन खुलते ही उद्घाटन कर होटल को चालू करना था। लेकिन किसी की नजर लग गई। उन्होंने कहा कि जब होटल का शटर खोलकर घुसे तो अंदर की स्थिति देखकर दंग रह गए। होटल के अगले हिस्से में आग लगी हुई थी। फिर बीच का भाग सुरक्षित था। इसके बाद पिछले हिस्से में आग लगी हुई थी। इससे साफ है कि होटल में आग लगी नहीं है, लगाई गई है। उन्होंने बताया कि 12 लाख रुपये का मिठाई का काउंटर सहित फर्नीचर, इंटीरियर डिजायनिंग आदि जलकर राख हो गए हैं। 

आंखों के सामने जलकर राख हो गए सपने

भाजपा नेता ने कहा कि हमेशा पार्टी कार्यों को करते हुए जिंदाबाद-मुर्दाबाद में व्यस्त रहा। किसी से व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है। एक शौक था कि सद्भावना चौक पर एक अपना होटल हो। लेकिन आंखों के सामने सपना जलकर राख हो गया। उन्होंने कहा कि वे इस घटना से टूटने वाले नहीं हैं। फिर अपनी मेहनत से मुकाम हासिल करेंगे। होटल में जिसने भी आग लगाई है, उसके साथ भगवान इंसाफ करेंगे। इस घटना से भाजपा नेता पूरी तरह मर्माहत दिखे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.