नवादा: सिरदला में शादी समारोह के दौरान डीजे बजाने को लेकर दो गुटों में  मारपीट, दुल्हन समेत छह घायल

जिस दुल्हन को ससुराल जाना था वह दुल्हन डीजे संचालकों के वर्चस्व का शिकार बनकर आज अस्पताल में इलाजरत है। घटना की निंदा करते हुए समाजसेवियों ने इस तरह की घटना पर रोक लगाने को लेकर डीजे संचालकों के विरुद्ध कानून बनाकर रोक की मांग की है।

Prashant Kumar PandeyPublish: Mon, 16 May 2022 12:31 PM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 12:31 PM (IST)
नवादा: सिरदला में शादी समारोह के दौरान डीजे बजाने को लेकर दो गुटों में  मारपीट, दुल्हन समेत छह घायल

 संवाद सूत्र, सिरदला नवादा: थाना क्षेत्र के सुदुवर्ती सांढ़ मंझगावां पंचायत के बेलदरिया पचचम्बा गांव शादी समारोह के दौरान डीजे बजाने के वर्चस्व को लेकर दो गुट में मारपीट घटना रविवार की रात्रि करीब दस बजे हुई है। राधे चौहान के पुत्री की शादी समारोह में डीजे बजाने के लिए उमेश चौहान का पुत्र कुलदीप चौहान पहुंचा था। इस दौरान बात विवाद के बाद दोनों पक्ष में तलवार व सैफ निकल गया।

दोनों पक्ष के लोग हुए जख्मी

 इस दौरान राधे चौहान, दुल्हन संगीता कुमारी, वजीर चौहान, राजो चौहान एवम साहिल कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने सभी घायलों का इलाज के लिए सिरदला पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने दुल्हन समेत सभी घायलों को नवादा सदर अस्पताल रेफर कर दिया है। सोमवार की सुबह दूसरे पक्ष से घायल कुलदीप चौहान व सोनिया देवी का भी इलाज करवाया गया है। 

छह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

प्रथम पक्ष राधे चौहान के बयान पर उमेश चौहान, रामबालक चौहान, कुलदीप चौहान, संतोष चौहान, कमलेश चौहान समेत छह लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गयी। वही सोनिया देवी के बयान पर गणेश चौहान, बिनोद चौहान, समेत पांच लोग के विरुद्ध एफआईआर दर्ज हुई है। इस मामले में एक पक्ष से बिनोद चौहान व दूसरे पक्ष से उमेश चौहान, रामबालक चौहान को त्वरित कार्यवाई करते हुए गिरफ्तार किया गया। गांव में शांति व्यवस्था को लेकर सिरदला पुलिस लगातार नजर बनाए हुए है।

बेहतर इलाज के लिए पावापुरी भेजा गया

 घायलों को बेहतर इलाज के लिए पावापुरी भेजा गया है। थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना काफी शर्मशार है। जिस दुल्हन को ससुराल जाना था वह दुल्हन डीजे संचालकों के वर्चस्व का शिकार बनकर आज अस्पताल में स्वस्थ्य होने उम्मीद लिए इलाजरत है। घटना की निंदा करते हुए समाजसेवियों ने इस तरह के घटना पर रोक लगाने को लेकर डीजे संचालकों के विरुद्ध कानून बनाकर रोक लगाने की मांग की है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Edited By Prashant Kumar Pandey

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept