Move to Jagran APP

Bihar Election 2020: गया और औरंगाबाद में दिन चढ़ने के साथ परिणाम के लिए बढ़ रही व्‍यग्रता

गया जिले में मतगणना चल रही है। मतों की गिनती के साथ परिणाम का स्‍वरूप सामने आने लगा है। समर्थकों के चेहरे पर कहीं मायूसी तो कहीं खुशी है। हालांकि समर्थकों केा उम्‍मीद है कि अभी पूरी गणना के बाद ही स्थिति स्‍पष्‍ट होगी।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 06:36 AM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 01:23 PM (IST)
Bihar Election 2020: गया और औरंगाबाद में दिन चढ़ने के साथ परिणाम के लिए बढ़ रही व्‍यग्रता
गया में मतगणना केंद्र के बाहर उपस्थित डीएम व एसपी। जागरण।

जेएनएन, गया । जिले के 3 विधानसभा के गिनती अनुग्रह मेमोरियल कॉलेज मतगणना केंद्र में चल रही है। प्रेक्षक, जिलाधिकारी और एसएसपी की उपस्थिति में मतगणना की जा रही है। दिन चढ़ने के साथ धूप खिल गया है। जिनके प्रत्‍याशियों ने बढ़त बना ली है, उनके चेहरे खिले हुए हैं। वहीं जो पीछे चल रहे हैं उनके समर्थकों में निराशा है।

loksabha election banner

अनुग्रह मेमोरियल कॉलेज की सुरक्षा की कमान एएसपी मनीष कुमार खुद संभाल रखे हैं। पूरी व्यवस्था को वे देख रहे हैं । वही मतगणना शुरू होने से पूर्व जिलाधिकारी अभिषेक सिंह और राजीव मिश्रा ने तीनों विधानसभा बाराचट्टी, इमामगंज, शेरघाटी काउंटिंग हॉल का निरीक्षण कर चुके हैं। मतदान कर्मियों और पुलिस जवानों को विशेष हिदायत दी। साथ ही कोरोना महामारी को देखते हुए मास्क और सेनीटाइजर उपलब्ध कराया गया है। तीनों विधानसभा में कुल 14 राउंड की गिनती होनी है। फिलहाल अनुग्रह मेमोरियल कॉलेज के अंदर और बाहर भारी पुलिस बल की बंदोबस्ती की गई है। ताकि कोई अप्रिय उपद्रव की घटना नहीं हो। गया जिले की सभ्‍ाी दस सीटों का परिणाम एक-दो घंटे में सामने आ सकता है। मतगणना केंद्र के बाहर समर्थकों की भीड़ है। लोगों में परिणाम जानने की उत्‍सुकता साफ नजर आ रही है। अब देखना है कि किसके लिए मंगलवार का दिन मंगलमय साबित होता है।

औरंगाबाद में सुबह 7:00 बजे से पहले ही मतगणना हॉल में जाने के लिए प्रत्याशियों के साथ उनके इलेक्शन एजेंट और काउंटिंग एजेंट पहुंच गए। मतगणना हॉल में जाने के लिए भीड़ दिखी। बाहर भारी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम दिखा। 8:00 बजे से मतगणना शुरू हो गई। जिला मुख्यालय के सच्चिदानंद सिंहा कॉलेज में मतगणना हो रही है। काफी लोगों में उत्साह दिखा। कुछ लोग भाव शून्य भी नजर आए। काउंटिंग हॉल के अंदर से लेकर बाहर तक भारी सुरक्षा का इंतजाम किया गया है। मतगणना हॉल तक पहुंचे नेताजी चुनाव में क्या होगा इसको लेकर काफी जिज्ञासु रहे। अपने विधानसभा क्षेत्र से लेकर बिहार विधानसभा में राजनीतिक दलों की क्या स्थिति होगी, इसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.