Move to Jagran APP

अफवाहों पर ध्‍यान न दें सासाराम के नागरिक, पूरी तरह सुरक्षित है कोरोना की वैक्सीन, अवश्य लगवाएं टीका

कोरोना महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण बेहद जरूरी है। डेहरी चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष बबल कश्यप ने व्यवसाई और उपभोक्ता को खुद के साथ अपने परिवार की सुरक्षा के लिए टीका लगवाने की अपील की है।

By Prashant KumarEdited By: Published: Fri, 11 Jun 2021 05:43 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jun 2021 05:43 PM (IST)
अफवाहों पर ध्‍यान न दें सासाराम के नागरिक, पूरी तरह सुरक्षित है कोरोना की वैक्सीन, अवश्य लगवाएं टीका
कोरोना वैक्‍सीन लगाने के लिए लोगों को कर रहे अपील। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सहयोगी, डेहरी ऑन-सोन (सासाराम)। कोरोना महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण बेहद जरूरी है। डेहरी चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष बबल कश्यप ने व्यवसाई और उपभोक्ता को खुद के साथ अपने परिवार की सुरक्षा के लिए टीका लगवाने की अपील की है।

loksabha election banner

उन्होंने व्यवसायियों से प्रतिष्ठान में आने वाले ग्राहकों को भी टीकाकरण को प्रेरित करने का आग्रह किया है। कहा कि फैलाई जा रही अफवाह पर ध्यान ना दें और लोगों को टीका के लिए जागरूक करें। कोरोना की वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है। कोरोना की दूसरी लहर में  सरकार ने जिस प्रकार तत्परता दिखाते हुए पूरे देशवासियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मुफ्त कोरोना वैक्सीन लगाने का कार्य कर रही हैं, इसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है।

विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी जितेंद्र कुमार उर्फ ङ्क्षरकू सोनी ने टीकाकरण के पश्चात कहा कि देश में जिस तरह कोरोना वायरस ने विकराल रूप ले लिया था सरकार ने अपनी पूरी जिम्मेवारी के साथ पूरे देशवासियों को अपना परिवार समझते हुए दवा, आक्सीजन की किल्लत को दूर करते हुए कोरोना से बचाव के लिए देश में मुफ्त वैक्सीनेशन शुरू किया है।

इसी कड़ी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने प्रदेश की जनता को टीका के लिए सभी स्वास्थ्य कर्मचारियों को लगा प्रेरित करते हैं। हम सभी डेहरी विधान सभा की जनता की ओर से मुख्यमंत्री एवं प्रधानमंत्री का हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं। रिंकू सोनी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप सभी टीका अवश्य लगवाएं, किसी तरह का भ्रम ना पाले। देश, समाज व परिवार कोरोना मुक्त तभी होगा, जब हम वैक्सीन अवश्य लगवाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.