अकेली सो रही महिला के साथ अंधेरे में की गई गंदी हरकत, नवादा में पीड़िता बोली- अचानक कमरे में घुस आया

नवादा में एक महिला के को घर में अकेली सोती देख उसके साथ एक युवक ने गंदी हरकत की है। महिला का कहना है कि मैं घर में अकेली सोई हुई थी तभी रात में अचानक दरवाजा खुलने की आवाज आई।

Rahul KumarPublish: Thu, 20 Jan 2022 07:08 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 07:08 AM (IST)
अकेली सो रही महिला के साथ अंधेरे में की गई गंदी हरकत, नवादा में पीड़िता बोली- अचानक कमरे में घुस आया

संवाद सहयोगी,रजौली(नवादा) । नवादा में एक अधेड़ महिला के साथ गंदी हरकत करने की कोशिश की गई है।  स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार देर रात्रि 55 वर्षीया महिला के साथ को घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया गया। आरोपित गांव का सुनेश्वर प्रसाद यादव बताया गया है। महिला के चीखने और चिल्लाने के बाद वह मारपीट कर भागने में सफल रहा। पीड़िता ने थाने में लिखित आवेदन देकर कहा है कि मैं घर में अकेली सोई हुई थी। तभी रात में अचानक दरवाजा खुलने की आवाज आई, तब मेरी नींद खुली। जबतक मैं कुछ समझ पाती सुनेश्वर मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा।

मैं काफी चीखने चिल्लाने लगी तो वह मारपीट करने लगा और वहां से भाग गया। सुबह इस बात की शिकायत लेकर जब उसके घर पर गए तो उसके स्वजन राजा प्रसाद यादव ने कहा कि चुपचाप यहां से चले जाओ नहीं तो बहुत मार मारेंगे। पुलिस से शिकायत किया तो जिंदा नहीं छोड़ेंगे। महिला किसी तरह से हिम्मत जुटाकर गांव के ही एक युवक के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने कहा कि महिला के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। नामजद आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

महिला के साथ मारपीट

संसू, सिरदला(नवादा)। थाना क्षेत्र में शराब बंदी कानून लागू होने के बावजूद भी महिलाओं पर अत्याचार रुकने का नाम नही ले रहा है। बुधवार को थाना क्षेत्र के परोरिया गांव में अपने निजी जमीन में घर का कूड़ा फेंकने को ले महिलाओं के साथ मारपीट की गई। पीड़िता नुरैश खातून, महलाज खातून एवं किशोरी सानिया परवीन का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है।

महलाज खातून से इस मामले में सिरदला थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज कराई है। पीड़िता ने बताई कि घर का कूड़ा कचरा को फेंकने पर पड़ोसी मो. कलीम उद्दीन, मो. परवेज, मो. शमीम एवं मो. सलीम उद्दीन गाली गलौज करने लगा। मना किया तो र में घुसकर मारपीट किया। मुझे बचाने आयी नुरैश खातून एवं पुत्री सानिया को लाठी से बेरहमी पूर्वक पीट दिया। थनाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई आरंभ की गई है।

Edited By Rahul Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम