Move to Jagran APP

बिहार के औरंगाबाद में सड़क हादसे में पूर्व सैनिक की मौत, आइटीबीपी में कार्यरत पुत्र भी गंभीर रूप से घायल

औरंगाबाद के गोह-रफीगंज पथ पर गुरुवार को करीब 11 बजे दिन में डीजल टैंकर की चपेट में आने से बाइक सवार पिता की मौत हो गई। पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना अकौनी मोड़ के समीप हुई।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 01:18 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 01:34 PM (IST)
बिहार के औरंगाबाद में सड़क हादसे में पूर्व सैनिक की मौत, आइटीबीपी में कार्यरत पुत्र भी गंभीर रूप से घायल
घटना के बाद विलाप करते स्‍वजन। जागरण

जासं, औरंगाबाद। शिवगंज-बैदराबाद स्टेट हाईवे 68 पर गोह थाना के अकौनी मोड़ के समीप गुरुवार को अकौनी मोड़ के समीप डीजल भरे टैंकर से हुई बाइक की टक्‍कर में पिता की मौत हो गई जबकि पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान पूर्व सैनिक रमेश यादव (55) जबकि घायल की शैलेश यादव (26) के रूप में की गई है। स्थानीय लोगों की मदद से शैलेश को अस्पताल भेजा गया है। शैलेश आइटीबीपी में कार्यरत है।

prime article banner

दुकान खोलने जा रहे थे बेटे के साथ

बताया जाता है कि बंदेया थाना क्षेत्र के मायापुर गांव निवासी रमेश यादव अपने पुत्र शैलेश यादव के साथ बाइक से अपनी दुकान खोलने गोह आ रहे थे। इसी क्रम में अकौनी मोड़ के समीप ट्रक ने बाइक सवार को सामने से टक्कर मार दी। इसमें पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। स्‍थानीय लोगों की मदद से दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। वहां इलाज के दौरान पिता की मौत हो गई। शैलेश को प्राथमिक उपचार के बाद गया रेफर कर दिया गया।

सेवानिवृत्‍त सैनिक थे रमेश यादव

रमेश यादव सेना से सेवानिवृत्ति के बाद गोह में दुकान चलाते थे। उनका पुत्र शैलेश हिमाचल में आइटीबीपी में कार्यरत है। वह छुट्टी में घर आया था। पिता को बाइक से पहुंचाने जा रहा था।  इसी बीच यह हादसा हुआ। इस हादसे में उदयपूरा गांव निवासी छोटे सिंह का 15 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार भी जख्‍मी हो गया। वह ट्यूशन पढ़ने साइकिल से गोह रहा था। इसी दौरान वह भी घायल हो गया। उसका इलाज निजी नर्सिंग होम में किया जा रहा है। प्रभारी थाना अध्यक्ष दिनेश पासवान ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं बक्सर पंचायत मुखिया अशोक प्रसाद ने मृतक के स्‍वजन को कबीर अंत्येष्टि की राशि देने की बात कही। मृतक की पत्‍नी सूर्यमणि देवी के साथ अन्‍य स्‍वजनों का रो-राेकर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.