Move to Jagran APP

हादसों में घायल दो लोगों की इलाज के दौरान मौत

संवाद सूत्र, परैया/बांकेबाजार : जिले के परैया और बांकेबाजार प्रखंड में पिछले दिनों हुए अलग घटना में दो की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 08:46 PM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 08:46 PM (IST)
हादसों में घायल दो लोगों  की इलाज के दौरान मौत
हादसों में घायल दो लोगों की इलाज के दौरान मौत

संवाद सूत्र, परैया/बांकेबाजार : जिले के परैया और बांकेबाजार प्रखंड में पिछले दिनों हुए अलग अलग वाहन व सड़क दुर्घटनाओं में घायल दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। परैया के युवक की मौत बीएचयू में तथा बांकेबाजार के व्यक्ति की मौत अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में हुई है। परैया के पहरा पंचायत स्थित गिरधारा गाव टोला द्वारिकापुर निवासी युवक अरविंद कुमार दास की मौत इलाज के दौरान बनारस में रविवार को हो जाने के बाद सोमवार को उसका शव पैतृक गाव पहुंचा। पहरा पंचायत के उपसरपंच जगेश्वर यादव ने अरविंद के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए बताया कि अरविंद कुमार दास एक सप्ताह पहले कोंच थाना क्षेत्र के सिमरा गाव में अपनी बहन से मुलाकात कर बाइक से घर लौटने के क्रम में रौना स्थित रेलवे क्रासिंग के पास गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के बाद एएनएमएमसीएच रेफर किया गया था जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच व इसके बाद बीएचयू वाराणसी भेजा गया था। जहा इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसका शव सोमवार को यहां आने पर रालोसपा के प्रदेश महासचिव व मानववादी मोर्चा के संरक्षक राघवेन्द्र नारायण यादव शोकाकुल परिजनों से मिलकर सांत्वना देते हुए जिला प्रशासन से सरकारी योजनाओं के तहत आर्थिक सहायता देने की मांग की है। इस दौरान मुखिया पति संजय कुमार सिंह, विष्णुदेव यादव, वकील यादव, मुकेश दास, जगेश्वर यादव भी थे।

loksabha election banner

इधर, बांकेबाजार में रविवार को शेरघाटी इमामगंज मुख्य पथ पर बिशनपुर मोड़ के पास वाहन की चपेट में आने से घायल साइकिल सवार मकदा गाव निवासी बुधन भुइया की मौत इलाज के दौरान सोमवार को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हो गई। मगध मेडिकल थाना की पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है। रविवार को जिस वाहन से घटना हुई थी वह पोलियो उन्मूलन अभियान से जुड़ा था। जिसके चालक को ग्रामीणों ने पिटाई कर दी थी। जिसका किसी अस्पताल में चल रहा है। इस संबंध में पीएचसी कर्मचारी इस दुर्घटना के लिए पल्स पोलियो अभियान में लगे वाहन होने से इन्कार करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.