Move to Jagran APP

औरंगाबाद के गोह में रंगे हाथों पकड़ाया रिश्‍वतखोर थानेदार, बीच सड़क पर हुई जमकर पिटाई

औरंगाबाद के गोह प्रखंड के थाना प्रभारी मनोज कुमार को निगरानी के ऑफिसरों ने रंगे हाथों पकड़ा। वह ओवरलोडेड व गिट्टी लदे ट्रकों से सरे आम वसूली कर रहा था। निगरानी उसे ले ही जा रही थी कि बीच सड़क पर आक्रोशित लोगों ने उसकी धुनाई कर दी ।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Thu, 28 Jan 2021 06:03 PM (IST)Updated: Thu, 28 Jan 2021 06:03 PM (IST)
औरंगाबाद के गोह में रंगे हाथों पकड़ाया रिश्‍वतखोर थानेदार, बीच सड़क पर हुई जमकर पिटाई
रिश्‍वतखोर दारोगा को पीटते लोग व बचाव करते निगरानी के ऑफिसर। जागरण फोटो ।

औरंगाबाद, जागरण संवाददाता। औरंगाबाद के गोह प्रखंड के थाना प्रभारी मनोज कुमार को आज गुरुवार (28 जनवरी) निगरानी की टीम ने 30000 रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।  थानेदार गिट्टी लदे और ओवर लोडेड ट्रकों को छोड़ने के लिए सरे आम रिश्वत ले रहा था।

prime article banner

निगरानी में थानाध्‍यक्ष की की थी शिकायत

गोह के ही गिरीश कुमार ने निगरानी विभाग में शिकायत की थी कि थानेदार मनोज कुमार ओवर लोडेड ट्रक को सड़क पर चलने देने के लिए रिश्‍वत की मांग करते हैं। उन्‍होंने प्रति ट्रक पांच हजार रुपये के हिसाब से 10 ट्रकों के लिए उनसे 50,000 रुपये की मांग की है। निगरानी विभाग ने शिकायत का सत्‍यापन किया। इसके बाद पुलिस उपाधीक्षक सुरेंद्र कुमार मौआर के नेतृत्‍व में धावा दल का गठन किया गया । आज निगरानी विभाग ने ट्रैप बिछाया और थानाध्‍यक्ष को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

लोगों का गुस्‍सा फूट पड़ा

निगरानी के ऑफिसर थानाध्‍यक्ष को  दबोच कर ले ही जा रहे थे कि कुछ लोगों ने बीच सड़क पर ही थानाध्‍यक्ष पर हमला बोल दिया और उसे पीटने लगे। इस बीच निगरानी के ऑफिसरों ने उसे भीड़ की चंगुल से छुड़ाकर तुरंत उसे गाड़ी में बैठाया और पटना को रवाना हो गए ।

बताया जाता है कि थानाध्‍यक्ष की घूसखोरी से लोग आजिज हो चुके थे। उसके जबरन वसूली के कारण लोगों के मन में उसके खिलाफ काफी आक्रोश था। आज निगरानी के चंगुल में देखकर लोगों ने भी थानाध्‍यक्ष की धुनाई कर अपना गुस्‍सा निकालना चाहा ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.