Move to Jagran APP

Gaya: ऊपर खीरा, नीचे शराब, झारखंड के रामगढ़ से मुुजफ्फरपुर ले जाई जा रही शराब की खेप जब्‍त

गया के बाराचट्टी थाने की पुलिस ने पिकअप से करीब चार हजार बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है। यह शराब झारखंड के रामगढ़ से मुजफ्फरपुर ले जाई जा रही थी। पुलिस ने पिकअप के चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Thu, 13 May 2021 04:47 PM (IST)Updated: Thu, 13 May 2021 04:47 PM (IST)
Gaya: ऊपर खीरा, नीचे शराब, झारखंड के रामगढ़ से मुुजफ्फरपुर ले जाई जा रही शराब की खेप जब्‍त
इसी पिकअप से बरामद की गई शराब। जागरण

बाराचटटी (गया), संवाद सूत्र। गया जिले बाराचट्टी थाना क्षेत्र के सुलेबटा नाहर के निकट गुरुवार को जीटी रोड पर वाहन जांच के दौरान एक पिकअप से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की गई। भागने का प्रयास कर रहे पिकअप चालक को पुलिस ने दबोच लिया। यह शराब झारखंड के रामगढ़ से मुजफ्फरपुर ले जाई जा रही थी। पिकअप पर कुल 120 पेटी में 37 सौ बोतल शराब थी। पुलिस अब मामला दर्ज कर धंधेबाज की तलाश में जुटी है।पिकअप चालक ने धोखा देकर भागने का किया प्रयास 

loksabha election banner

इंस्‍पेक्‍टर  रामलखन पंडित ने बताया कि सूचना मिली की पिकअप (BR1 G 2826) पर बड़ी मात्रा में शराब लदी है। वह चौपारण से जा रही है। त्‍वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने वाहनों की जांच शुरू की लेकिन पिकअप के चालक ने धोखा देकर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने पीछा कर वाहन को सुलेबटा नाहर के पास घेरा। उस पिकअप परखीरा लदा था। बारीकी से जांच की गई तो खीरा के नीचे कार्टन नजर आए। इंस्‍पेक्‍टर ने बताया कि कुल 120 पेटी में 37 सौ बोतल शराब बरामद की गई। इसकी मात्रा 1050 लीटर है। 

उपर से खीरा उसके नीचे शराब की पेटी

शराब कारोबारी काफी सुनियोजित ढंग से शराब की बड़ी खेप भेजवा रहा था। वाहन पर शराब की पेटियां लादने के बाद उसपर खीरा रख दिया गया ताकि किसी को संदेह नहीं हो। बाहर से देखने पर वह खीरा लदी गाड़ी ही दिख रही थी। लेकिन पुलिस को ऐन वक्‍त पर मिली पुख्‍ता सूचना ने धंधेबाज के मंसूबे पर पानी फेर दिया। 

रामगढ से मुजफ्फरपुर जा रहा थी शराब का खेप 

चालक विजय कुमार ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि झारखंड के रामगढ में शराब लोड की गई। वहीं पर उसके ऊपर खीरा रख दिया गया। यह शराब किसका है हमको जानकारी नही है। रामगढ से मुजफ्फरपुर लेकर इसे जाना था। इसके एवज मे हमको कारोबारी प्रत्येक ट्रिप दस हज़ार रुपये देता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.