Move to Jagran APP

स्कूटी से जा रही युवती को गोलियों से भूना, हत्या की वजह तलाश रही पुलिस

गया जिले में स्कूटी से घर जा रही युवती को अपराधियों ने गोलियों से भून डाला और फरार हो गए। अस्पताल ले जाने के क्रम में युवती की मौत हो गई। पुलिस हत्या के वजहों की तलाश कर रही है.

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 05 Sep 2018 10:22 AM (IST)Updated: Wed, 05 Sep 2018 09:13 PM (IST)
स्कूटी से जा रही युवती को गोलियों से भूना, हत्या की वजह तलाश रही पुलिस
स्कूटी से जा रही युवती को गोलियों से भूना, हत्या की वजह तलाश रही पुलिस

गया [जेएनएन]। शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के झीलगंज स्थित सिन्हा भवन मोड़ के समीप मंगलवार की रात करीब 10 बजे एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने स्कूटी सवार लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद अपराधी आसानी से फरार हो गए।

loksabha election banner

गोली लगने के बाद 35 वर्षीया युवती राधा कुमारी स्कूटी से नीचे सड़क पर गिर गई। मोहल्ले के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। लड़की को घायल अवस्था में अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका कोतवाली थाना क्षेत्र के पंचायती अखाड़ा शिवमंदिर के समीप किराए के मकान में अपनी भाभी और बहन के साथ रहती थी। 

घटना की सूचना पर नगर डीएसपी राजकुमार शाह सहित अन्य थाना की पुलिस पहुंची। पुलिस का कहना है कि कोतवाली थाना क्षेत्र के गनी मार्केट के पीछे वह राधा शॉप में बच्चों के खेलने का समान बेचती थी। दुकान बंद कर अपने घर पंचायती अखाड़ा आ रही थी। इसी बीच पीछे से एक मोटरसाइकिल पर दो अपराधियों ने काफी नजदीक से आकार गोली मार दी। उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस को घटनास्थल से एक खोखा मिला है। घटनास्थल के आसपास मोहल्ला में छानबीन करने के लिए कई थाना की पुलिस को लगाया गया। फिलहाल वहां पुलिस कैंप कर रही है। इस तरह की पहली घटना से झीलगंज मोहल्ले के लोग दहशत में हैं। लोगों का कहना है कि शहर में स्कूटी सवार युवती की गोली मारकर हत्या की यह पहली घटना है। 

इधर, पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है, ताकि अपराधियों का पता चल सके। सिटी डीएसपी ने कहा कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.