Move to Jagran APP

रोहतास में अपराधियों ने दो छात्रों से की लूटपाट, मोबाइल छीनकर जबरन खुलवाया लाक, लौटाया सिम

नगर थाना क्षेत्र के चौखंडी रोड में रविवार की सुबह दो छात्रों से अपराधियों ने हथियार का भय दिखा लूटपाट की। उनके मोबाइल व डेढ़ हजार नकद रुपये ले लिए। अपराधियों ने इत्‍मि‍नान से वारदात को अंजाम दिया। छात्रों ने नगर थाना में रविवार को प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Mon, 04 Oct 2021 09:22 AM (IST)Updated: Mon, 04 Oct 2021 09:22 AM (IST)
रोहतास में अपराधियों ने दो छात्रों से की लूटपाट, मोबाइल छीनकर जबरन खुलवाया लाक, लौटाया सिम
मोबाइल छीनकर जबरन खुलवाया लाक। सांकेतिक तस्‍वीर

सासाराम, जागरण संवाददाता। नगर थाना क्षेत्र के चौखंडी रोड में रविवार की सुबह दो छात्रों से अपराधियों ने हथियार का भय दिखा लूटपाट की। उनके मोबाइल व डेढ़ हजार नकद रुपये ले लिए। अपराधियों ने इत्‍मि‍नान से वारदात को अंजाम दिया। पीड़‍ित छात्रों ने नगर थाना में अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी रविवार को दर्ज कराई है। पुलिस लूटी गई मोबाइल का लोकेशन निकालकर कार्रवाई की बात कह रही है। पीड़‍ित छात्र रिशु व रोहित हैं। छात्रों ने बताया कि वे नगर थाना क्षेत्र मुबारकगंज  मोहल्ले के रहने वाले हैं। छात्रों के अनुसार सुबह लगभग चार बजे वे ट्रेन पकड़ने के लिए स्‍टेशन जा रहे थे। चौखंडी रोड पहुंचते ही घात लगाए तीन अपराधियों ने घेर लिया। इसके बाद उनलोगों ने हथियार का भय दिखा कर लूटपाट शुरु कर दी। 

loksabha election banner

मोबाइल का लाक खुलवाकर वापस किया सिम 

छात्रों के अनुसार अपराधियों ने मोबाइल व 1500 रुपये नकदी छीन ली। मोबाइल छीनने के बाद दोनों को धमकाकर मोबाइल का लाक खुलवाया। इसके बाद मोबाइल से सिम निकालकर उन्‍हें दे दिया और मोबाइल लेकर वे चले गए।  छात्रों ने बताया कि लूटपाट के कारण वे दोनों परीक्षा देने से वंचित रह गए। पुलिस को दिए गए आवेदन में छात्रों ने यह भी आशंका व्यक्त की है कि अपराधी मोबाइल का कोई डाटा लेकर उसका दुरुपयोग भी कर सकते हैं। पीड़‍ितों ने बताया कि लूटपाट की घटना की जानकारी पुलिस को देने के बाद कुछ देर बाद नगर थाने की गश्ती पुलिस भी वहां पहुंची थी। पुलिस के पहुंचने के पहले हथियारबंद तीन अपराधी मौके से फरार हो चुके थे। नगर थानाध्यक्ष कामख्या नारायण सिंह ने बताया कि लूटे गए मोबाइल के आइएमईआइ नंबर के आधार  पर अपराधियों को दबोचा जाएगा।  आशंका है कि अपराधियों ने जिस तरह से घटना को अंजाम दिया है उससे प्रतीत होता है कि मोबाइल लूटना उनका मकसद था। बकायदा उनलोगों ने मोबाइल का लाक भी खुलवाया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.