Move to Jagran APP

गया में 490 मुर्गा लोडेड बोलेरो को अपराधियों ने लूटा, पांच हजार रुपया व मोबाइल भी छीना, जानिए कैसे दिया घटना को अंजाम, आप भी रहें सतर्क

खिजरसराय थाना क्षेत्र के नौ माइल के पास मुर्गा सहित बेलोरो पिकअप गाड़ी को अज्ञात चोरों के द्वारा लूट लिया गया। मो. राजू अंसारी ग्राम हवेली खड़गपुर जिला मुंगेर ने बताया कि गुरूवार की रात्रि को हाजीपुर से मुर्गा लेकर रांची जा रहे थे जिसका गाड़ी नंबर जेएच01डीबी8270 है।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2022 12:40 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 12:40 PM (IST)
गया में 490 मुर्गा लोडेड बोलेरो को अपराधियों ने लूटा, पांच हजार रुपया व मोबाइल भी छीना, जानिए कैसे दिया घटना को अंजाम, आप भी रहें सतर्क
गाड़ी छीनने के लिए मारपीट करते अपराधियों की सांकेतिक तस्वीर

संवाद सूत्र, खिजरसराय : खिजरसराय थाना क्षेत्र के नौ माइल के पास मुर्गा सहित बेलोरो पिकअप गाड़ी को अज्ञात चोरों के द्वारा लूट लिया गया। मो. राजू अंसारी ग्राम हवेली खड़गपुर जिला मुंगेर ने बताया कि गुरूवार की रात्रि को हाजीपुर से मुर्गा लेकर रांची जा रहे थे जिसका गाड़ी नंबर जेएच01डीबी8270 है। इस गाड़ी पर मो इकराम अंसारी, मो रबुल अंसारी भी साथ में था।

loksabha election banner

उक्त गाड़ी रांची के नौशाद मिया का है जिसका मुर्गा का कारोबार है। पिकअप गाड़ी पर 18 क्विंटल मुर्गा लदा हुआ था जिसकी संख्या 490 पीस मुर्गा था जिसकी कीमत लगभग दो लाख बीस हजार का है और बेलोरो की कीमत लगभग चार पांच लाख रुपये है। हाजीपुर से रांची के लिए 9.30 रात्रि को प्रस्थान किये जब इस्लामपुर पहुंचे तो एक इंडिका गाड़ी से हमलोगों को पीछा किया जब तक हमलोग इस बात को नही समझ पाए और हमलोग चलते रहे। 

जब हमलोग खिजरसराय थाना क्षेत्र के नौ माइल के पास पहुंचे तो हमलोग की गाड़ी से आगे आकर साइड कर रोक दिया और हमलोग की गाड़ी को भी रोक दिया। गाड़ी से चार पांच की संख्या में लोग उतरकर हमलोग की गाड़ी को रोक दिया और मारपीट करने लगे। पॉकेट में रखा पांच हजार रुपये और हमलोग तीनों के पास जो मोबाइल था, उसे छीन लिया। मुर्गा सहित बेलोरो पिकअप गाड़ी अपने साथ ले भागे।

जिस ओर से आ रहे थे उसी ओर गाड़ी सहित मुर्गा लेकर फरार हो गया। हमलोग के पास मोबाइल नहीं था। कुछ देर बाद गाड़ी आया। उसे रोकवाकर मोबाइल मांगकर घटना की सूचना खिजरसराय थाने को दिया। सूचना के बाद खिजरसराय पुलिस घटनास्थल पर पंहुचकर जांच पड़ताल किये और हमलोग खिजरसराय थाने आ गए। 

इस घटना में लगभग छह से सात लाख का लूट हुआ है। खिजरसराय थाना अध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि इस घटना को लेकर आवेदन दिया गया। जांच किया जा रहा है। बहुत जल्द इस घटना में संलिप्त लोगों को पहचान कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.