Move to Jagran APP

बिहार:गया में डबल मर्डर से दहशत, शराब कारोबारी और सामाजिक कार्यकर्ता की हत्या

गया जिले में डबल मर्डर की घटना से दहशत व्याप्त है। अपराधियों ने गोली मारकर शराब कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी तो वहीं सामाजिक कार्यकर्ता को ईंट से कूचलकर मार डाला।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 15 May 2019 11:35 AM (IST)Updated: Wed, 15 May 2019 07:42 PM (IST)
बिहार:गया में डबल मर्डर से दहशत, शराब कारोबारी और सामाजिक कार्यकर्ता की हत्या
बिहार:गया में डबल मर्डर से दहशत, शराब कारोबारी और सामाजिक कार्यकर्ता की हत्या

गया, जेएनएन। बिहार के गया जिले में डबल मर्डर से दहशत व्याप्त है। अपराधियों ने हत्या की दोहरी वारदात को अंजाम दिया है, जिसमें गुरुआ थाना क्षेत्र के दरिऔरा में आमस थाना क्षेत्र के कसियाडीह गांव निवासी उमेश कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई तो वहीं सामाजिक कार्यकर्ता रामकुमार सिंह की गला दबाकर हत्या की गई।

loksabha election banner

 शराब कारोबारी उमेश की हत्या की खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची तो वहां से पुलिस को एक ऑटो भी मिला है जिसमें भारी मात्रा में देसी शराब लदी हुई थी।  

जानकारी के अनुसार मृतक उमेश शराब के अवैध कारोबार से जुड़ा हुआ था और वो झारखंड से शराब लाकर गया जिला में उसका व्यवसाय करता था।मंगलवार की रात वो शराब डिलीवरी के लिए गुरुआ की तरफ जा रहा था इसी दौरान रास्ते में ही उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

परिजनों ने भी स्वीकार किया है कि मृतक उमेश शराब के अवैध कारोबार से जुड़ा हुआ था। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए एएनएमसीएच भेज दिया है। अब पुलिस उन चार लड़कों की तलाश कर रही है जिसने बीती देर रात मृतक उमेश के घर जाकर परिजनों को हत्या होने की सूचना दी थी।

हत्या की दूसरी घटना परैया थाना क्षेत्र के उपरौली की है जहां अपराधियों ने सामाजिक कार्यकर्ता की गला दबाकर हत्या कर दी।  गांव के नदी किनारे हुई जहां के सामाजिक कार्यकर्ता रामकुमार सिंह की गला दबाकर हत्या की गई है और हत्या के बाद ईंट-पत्थर से उसका चेहरा कुचल दिया गया था।  

परिजनों के अनुसार बीती रात मोबाइल पर फोन करके मृतक रामकुमार सिंह को बुलाया गया था। मृतक को पहले शराब पिलाई गई और उसके बाद उनकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने पहचान छिपाने के लिए मृतक के चेहरे को ईंट-पत्थर से कुचल दिया। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया है और छानबीन में जुट गई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.