Move to Jagran APP

वागेश्वरी व डेल्हा क्षेत्र में अपराधियों का बोलबाला

-आए दिन फायरिग जानलेवा हमला और कई वारदातों को दे रहे अंजाम दुकानदार व मोहल्ले के लोग दहशत में पुलिस अपराधियों पर शिकंजा कसने में नाकाम ----- 04 वारदातों से सहमे हैं डेल्हा क्षेत्र के लोग ------------ जागरण संवाददाता गया

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 08:12 PM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 08:12 PM (IST)
वागेश्वरी व डेल्हा क्षेत्र में अपराधियों का बोलबाला
वागेश्वरी व डेल्हा क्षेत्र में अपराधियों का बोलबाला

गया । शहर के पश्चिमी इलाके के लोग इन दिनों दहशत में हैं। अपराधी आए दिन फायरिग, मारपीट और निजी पार्टी में घुस कर हंगामा करते हैं। पुलिस अपराधी छवि वाले लोगों पर शिकंजा कसने में नाकाम सिद्ध हो रही है। चार वारदातें डेल्हा थाना क्षेत्र में हुई हैं। चारों में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

loksabha election banner

बताया गया कि बीते सप्ताह डेल्हा थाना क्षेत्र के वागेश्वरी गुमटी से लेकर केंद्रीय विद्यालय के बीच सरेआम फायरिग की वारदात हुई। फायरिग के डर से व्यवसायियों ने दुकानें बंद कर दीं। दुकानदार के साथ मारपीट की वारदात हुई। इसे लेकर दो अपराधियों को नामजद किया गया, लेकिन उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई।

दूसरी वारदात डेल्हा थाना क्षेत्र के कल्याणपुर मोड़ पर हुई। दुकानदार सिकंदर कुमार को गोली मारी। इसमें दुकानदार घायल हो गया था। फिलहाल उसका इलाज पटना के पीएमसीएच में चल रहा है। संयोग अच्छा था कि वह बच गया। इस मामले में भी दो लोगों को नामजद बनाया गया, लेकिन गिरफ्तारी नहीं हो सकी। पुलिस की सुस्ती के कारण सिकंदर का परिवार दहशत में है। ऐसे में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है।

वहीं, डेल्हा थाना क्षेत्र के वागेश्वरी मंदिर के समीप एक मैरेज हॉल में एक प्रीतिभोज में शनिवार रात को अपराधियों ने तांडव मचाया। मारपीट व तोड़फोड़ की। लूटपाट वारदात को अंजाम दिया। अपराधियों ने फायरिग की। फायरिग से मोहल्लेवासी और परिवार में दहशत का माहौल रहा। जाते वक्त अपराधियों ने एक मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया। सूचना पर पुलिस भी आई, लेकिन वह भी मूकदर्शक बनी रही। मारपीट में पीड़ित परिवार के पांच सदस्य घायल हुए थे। अब तो थाना की गश्ती और कार्रवाई पर सवाल खड़ा हो रहा है।

इधर, नगर पुलिस उपाधीक्षक राज कुमार साह ने बताया कि डेल्हा थाना क्षेत्र में जो भी वारदात हुई है। तीनों मामले अलग-अलग हैं। नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.