Move to Jagran APP

पहले इस पहरेदार की आंखें तो फोड़ दो, रोहतास के कुदरा में अपराधियों ने दिया इस घटना को अंजाम

रोहतास के कुदरा में अपराधियोंं ने दो दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया है। वे तोड़ने के बाद कैमरे अपने साथ ले गए। इससे आशंका जताई जा रही है कि वे इस क्षेत्र में किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 10:48 AM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 10:48 AM (IST)
पहले इस पहरेदार की आंखें तो फोड़ दो, रोहतास के कुदरा में अपराधियों ने दिया इस घटना को अंजाम
दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ा। प्र्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

कुदरा (कैमूर), संवाद सूत्र।  कुदरा बाजार के पश्चिमी छोर स्थित महावीर स्थान की दो दुकानों के बाहर लगे क्लोज सर्किट कैमरों (CCTV Cameras) को अपराधियों ने बुधवार की रात तोड़ दिया। कैमरों को तोड़ने के बाद अपराधी उन्हें अपने साथ ले गए। मामले को लेकर स्थानीय थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया गया है। स्‍‍‍‍‍थानीय दुकानदारोंं को आशंका है कि इन कैमरों की वजह से अपराधियों को परेशानी होती थी। इस वजह से उनलेागों ने ऐसा किया है। आगे भी वह किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम दे सकते हैं। इससे इन्‍कार नहीं किया जा सकता। 

loksabha election banner

आधे घंटे के अंतराल पर तोड़े गए कैमरे 

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के तुर्की गांव के निवासी जितेंद्र सिंह के बीज भंडार तथा हार्डवेयर की दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़े गए हैं। पीडि़त व्यवसाई ने बताया कि आस-पास मौजूद दुकानों के बाहर दक्षिणी व उत्तरी छोर पर दो सीसी कैमरे लगे हुए थे। उन्‍हें अपराधी तोड़कर ले गए। लेकिन तब तक की तस्‍वीर कंप्‍यूटर में कैद हो गई। वारदात के फुटेज से पता चलता है कि दो युवा अपराधी आधी रात के करीब दुकानों के पास पहुंचे। रात  12:05 बजे दक्षिणी छोर वाले कैमरे तथा 12:31 बजे उत्तरी छोर वाले कैमरे को तोड़ दिया और अपने साथ लेकर चलते बने।

बड़ी घटना की आशंका से सहमे हैं व्‍यवसायी 

उन्होंने बताया कि इस घटना से महावीर स्थान के दुकानदारों में दहशत व्याप्त है। दुकानों के बाहर लगे क्लोज सर्किट कैमरों से अन्य दुकानदार भी अपने को सुरक्षित समझते थे। सीसी कैमरों को चुरा लिए जाने से सभी असुरक्षित महसूस कर रहे हैं तथा उनके मन में आशंका घर कर गई हैै  कि अपराधी किसी बड़ी  घटना को अंजाम देना चाहते हैं। बहरहाल पुलिस  अब इस मामले में क्‍या एक्‍शन लेती है। फुटेज के आधार पर अपराधी पकड़े जाते हैं या नहीं, इस पर सभी की नजरें टिक गई हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.