Move to Jagran APP

Crime in Gaya: डोभी में बाइक चोर को पहले पीटा, फिर सिर मुड़कर मोहल्ले में घुमाया

Crime in Gaya डोभी थाना क्षेत्र के कंजियार गांव में शनिवार को भीड़ के हत्थे चढ़े बाइक चोर की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद ग्रामीणों ने उसका सिर का मुंडन करवा कर मोहल्ले में घुमाया गया।

By Prashant KumarEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 12:28 PM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 12:28 PM (IST)
Crime in Gaya: डोभी में बाइक चोर को पहले पीटा, फिर सिर मुड़कर मोहल्ले में घुमाया
भीड़ ने बाइक चोर का मुंडन कर मोहल्‍ले में घुमाया। जागरण।

गया, जेएनएन। डोभी थाना क्षेत्र के कंजियार गांव में शनिवार को भीड़ के हत्थे चढ़े बाइक चोर की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद उसका सिर मुड़कर मोहल्ले में घुमाया गया। मामले की जानकारी होते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को कब्जे में लेकर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। आरोपित की पहचान बांके बाजार थानांतर्गत हुसैनगंज निवासी उपेंद्र यादव के रूप में हुई।

loksabha election banner

विजय मिस्त्री की चुराई थी बाइक

गिरफ्तार उपेंद्र दो अन्य चोरों के साथ बाइक से विजय मिस्त्री के घर के पास शनिवार की भोर में पहुंचा। विजय की बाइक घर के बाहर ही खड़ी थी। उपेंद्र ने उसे अपनी बाइक में रस्सी से बांधा और कंजियार नहर की तरफ लेकर निकल पड़े।

लॉक तोड़ते रंगेहाथ पकड़ा गया उपेंद्र

घटना के तुरंत बाद विजय को बाइक गायब होने का पता चल गया। उसने दूसरी बाइक ली और नहर की तरफ बढ़ गया। देखा कि नहर के पास उपेंद्र बाइक की लॉक तोड़ रहा है। इस पर वह शोर मचाने लगा, जिसके बाद दर्जनों ग्रामीणों ने उपेंद्र को दबोच लिया, जबकि उसका साथी दूसरी बाइक लेकर भागने में कामयाब रहा। तीसरा साथी धिरजापुल के पास उपेंद्र के आने का इंतजार कर रहा था। वह भी फरार हो गया।

अब तक चुरा चुका है दर्जनों बाइक

उपेंद्र एक संगठित गिरोह का सदस्य है। पूछने पर उसने बताया कि डोभी और शेरघाटी से वह अब तक दर्जनों बाइक चुरा चुका है। उसका काम बाइक लेकर आना है। उसे तीसरा साथी बेचने का काम करता है। एक बाइक उठाने पर उसे पांच हजार रुपये मिलते हैं। थानाध्यक्ष राहुल रंजन ने बाइक चोरों के बड़े गिरोह का उद्भेदन होने की उम्मीद जताई है। उनका कहना है कि उपेंद्र से पूछताछ के बाद मालूम हो पाएगा कि उसने किन इलाकों से बाइक चुराई और उन्हें कहां बेचा। इस गिरोह में और कितने लोग शामिल हैं, इसका भी पता लग जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.