Move to Jagran APP

नवादा के कांग्रेसियों ने सरकार पर बोला हमला, कहा- राहुल गांधी के सचेत करने का नहीं हुआ असर

कांग्रेस के नवादा जिलाध्‍यक्ष ने कहा है कि कोरेाना की दूसरी लहर के लिए केंद्र सरकार की लापरवाही जिम्‍मेदार है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बार-बार ध्‍यान दिलाने के बावजूद केंद्र सरकार चुनाव में व्‍यस्‍त रही। उसका खामियाजा देश भुुगतरहा है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sat, 15 May 2021 09:57 AM (IST)Updated: Mon, 17 May 2021 09:53 AM (IST)
नवादा के कांग्रेसियों ने सरकार पर बोला हमला, कहा- राहुल गांधी के सचेत करने का नहीं हुआ असर
कांग्रेस के नवादा जिलाध्‍यक्ष ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना। प्रतीकात्‍मक फोटो

नवादा, जागरण संवाददाता। कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष सतीश कुमार उर्फ मंटन सिंह देश की हालात पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि करोना संक्रमण के दूसरी लहर में स्थिति बद से बदतर होती जा रही है। पहली लहर की अपेक्षा दूसरे का अंतराल करीब 14 माह का रहा। बावजूद केंद्र सरकार ने कोरोना से बचाव के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया। पूरे देश के अस्पतालों में पर्याप्त बेड नहीं है। ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं है। दवाइयाें की कालाबाजारी हो रही है। जबकि राहुल गांधी बार-बार सरकार को सचेत करते रहे। इसके बाद भी उनकी बातों को नजरअंदाज कर सत्ता में बने रहने के लिए चुनाव पर फोकस किया। जिसका खामियाजा आज पूरा देश भुगत रहा है।

loksabha election banner

सहायता करने वाले को परेशान कर रही सरकार 

जिलाध्‍यक्ष ने कहा कि आज श्मशान और कब्रिस्तान में भी जगह नहीं मिल पा रही है। शव गंगा में उपला रहे हैं। सरकार के चेहरे पर शिकन नाम का कोई चीज नहीं है। वहीं इस विकट परिस्थिति में भी कुछ लोग अपनी जान की परवाह न कर लोगों की सहायता कर रहे हैं। वैसे लोगों के यहां छापेमारी कर परेशान किया जा रहा है। उनसे पूछा जाता है कि तुम्हारे पास इतना पैसा और ऑक्सीजन कहां से आया। बिहार की डबल इंजन की सरकार को चाहिए कि जुमलेबाजी को छोड़कर अपनी जनता का ख्याल करें। सरकार किसान व मजदूरों को आर्थिक सहायता मुहैया कराए।

लॉकडाउन का अनुपालन करें सभी लोग 

साथ ही जिलावासियों को परशुराम जयंती अक्षय तृतीया एवं ईद की बधाई दी। लोगों से गाइडलाइन का पालन करने की अपील की। वहीं कांग्रेस नेता मनीष कुमार ने कहा कि डीएम यशपाल मीणा अपनी जान की परवाह नहीं कर लोगों की जान बचाने के लिए दिन-रात सेवा कर रहे हैं। जिला कांग्रेस के रजनीकांत दीक्षित, गोपेश कुमार, विजय कुमार,राजू यादव, जमाल हैदर, महेश सिंह, डॉ. संजय कुमार,सैयद समीर , जागेश्वर पासवान, नवीन पासवान आदि ने कार्यों की काफी सराहना किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.