Move to Jagran APP

Accident in Nawada: जुगाड़ वाहन में कार ने मारी टक्कर, दो लोग गंभीर रूप से घायल, एक को किया गया रेफर

पटना-रांची मुख्‍य मार्ग पर नवादा के रजौली बाइपास पर कार से जुगाड़ गाड़ी की जोरदार टक्‍कर हो गई। इस घटना में जुगाड़ गाड़ी पर बैठे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 09:15 AM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 12:22 PM (IST)
Accident in Nawada: जुगाड़ वाहन में कार ने मारी टक्कर, दो लोग गंभीर रूप से घायल, एक को किया गया रेफर
अनुमंडलीय अस्‍पताल में घायल का इलाज करते चिकित्‍सक। जागरण

जेएनएन, नवादा। पटना-रांची रोड एनएच 31 रजौली बाईपास से आगे धनारजय नदी पुल के पास नवादा की ओर से आ रही तेज गति कार ने रजौली की ओर से जा रहे जुगाड़ वाहन में जोरदार टक्‍कर मार दी। इस घटना में जुगाड़ गाड़ी पर बैठे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्‍हें अनुमंडलीय अस्‍पताल में भर्ती कराया। वहां से एक की गंभीर स्थिति में एक को रेफर कर दिया गया। घायलों में महेश यादव और वरुण विश्‍वकर्मा शामिल हैं। इनमें महेश की स्थिति गंभीर बनी है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि कार की रफ्तार काफी तेज थी। सामने से जुगाड़ गाड़ी आने के कारण अचानक दोनों में जोरदार टक्‍कर हो गई। इसमें जुगार्ड गाड़ी पर बैठे होरिला गांव के महेश यादव और बहादुरपुर के वरुण विश्‍वकर्मा घायल हो गए। कार भी क्षतिग्रस्‍त हो गई। उसके सवार घटनास्‍थल से फरार हो गए। हादसे की सूचना उधर से गुजर रहे राहगीर ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही गस्ती कर रहे पीएसआइ संतोष कुमार दल बल के साथ पहुंचे। दोनों घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद महेश यादव को सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि दोनों के स्‍वजनों को सूचित कर दिया गया है। महेश का इलाज सदर अस्‍पताल में चल रहा है। पुलिस ने टक्कर मारने वाले क्षतिग्रस्त वाहन को भी जब्त कर लिया है।

मारपीट की घटना में दो घायल- औरंगाबाद के रफीगंज थाना क्षेत्र के मंझखड़ गांव में गुरुवार की देर शाम आपसी रंजिश में हुई मारपीट में दो लोग घायल हो गए। इनमें मो मिनहाज और मो मुहिब शामिल हैं। दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। वहां से मगध मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल रेफर कर दिया गया। डॉक्‍टर ने बताया कि घायल के सिर समेत पूरे शरीर में गंभीर चोटें आई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.