Move to Jagran APP

साली की शादी से पहले जीजा ने कर दिया ये काम,अंग्रेजी के टीचर का 'फिजिक्स' से रिलेशन ढूंढ रही पुलिस

जीजा ने साली की शादी से ठीक पहले बंद कमरे में जान दे दी। घटना के पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। इस सुसाइड नोट में किसी फिजिक्स के टीचर का जिक्र किया गया है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 09:06 AM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 11:41 AM (IST)
साली की शादी से पहले जीजा ने कर दिया ये काम,अंग्रेजी के टीचर का 'फिजिक्स' से रिलेशन ढूंढ रही पुलिस
औरंगाबाद में साली की शादी से पहले जीजा ने किया सुसाइड। सांकेतिक तस्वीर

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। जिले में साली की शादी से ठीक पहले एक कोचिंग संचालक ने अपनी जान दे दी है। खबर के अनुसार शहर के बराटपुर मोहल्ला में कोचिंग संचालक शंभु कुमार ने रविवार को खुदकुशी कर ली। कोचिंग संचालक ने इस घटना को अपने किराए के कमरे में अंजाम दिया है। घटना की सूचना पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने फंदे से लटके कोचिंग संचालक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए शव सदर अस्पताल भेजा है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है।

loksabha election banner

साली की शादी से पहले किया सुसाइड

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक थाना के पास ही कोचिंग चलाता था। अंग्रेजी का शिक्षक था। झारखंड के हरिहरगंज बाजार का निवासी था। बराटपुर मोहल्ला में करीब दस वर्षों से किराए के कमरे में रहता था। घटना की सूचना पर मृतक की पत्नी समेत अन्य स्वजन पहुंचे हैं। स्वजनों ने बताया कि मदनपुर बाजार में  मृतक के साली की शादी की बारात रविवार को आने वाली है। मृतक की पत्नी व बच्चे शादी में ही मदनपुर गए हुए थे। मृतक कोचिंग संचालक को साली की शादी में मदनपुर जाना था। अपनी पत्नी से बात हुई थी। अचानक हुई घटना से पत्नी, बच्चे समेत अन्य स्वजन रोते हुए थाना पहुंचे। स्वजन यह समझ नहीं पा रहे हैं कि शंभू ने आत्महत्या क्यों की है। घटना के बाद से मृतक के ससुराल में साली की शादी का माहौल गम में बदल गया है। घर में स्वजनों की रुलाई से माहौल गमगीन हो गया है। घर में भी पिता, मां समेत अन्य स्वजनों की चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया है

बबलू फिजिक्स की तलाश में जुटी पुलिस

घटना के संंबंध में बताया जाता है कि कोचिंग संचालक के कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है। इस सुसाइड नोट में कोचिंग संचालक ने बबलूफिजिक्स नाम के शख्स की वजह से आत्महत्या करने की बात लिखी है। पुलिस ने सुसाइड नोट को जब्त कर लिया है और बबलूसे संपर्क करने में जुट गई है। बबलूके बयान के बाद ही कोचिंग संचालक के सुसाइड की वजहों को पता चल पाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.