Move to Jagran APP

बाइक की चाबी नहीं देने पर लाठी डंडे से पीटकर हत्या मामले में भाई गिरफ्तार, कैमूर पुलिस को दे रहा था चकमा

मामूली विवाद को लेकर भाई की हत्या करने के आरोपित भाई को पुलिस ने पकड़ा लिया है। मृतक के बेटे ने बताया था कि पिता नारायण सिंह खरवार से इनके छोटे चाचा कमला सिंह ने बाइक की चाबी मांगी थी इसके बाद विवाद बढ़ गया था।

By Rahul KumarEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 08:39 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 08:39 AM (IST)
बाइक की चाबी नहीं देने पर लाठी डंडे से पीटकर हत्या मामले में भाई गिरफ्तार, कैमूर पुलिस को दे रहा था चकमा
हत्या के आरोपित को कैमूर पुलिस ने किया अरेस्ट। सांकेतिक तस्वीर

संवाद सूत्र, चैनपुर(कैमूर)। जिले की पुलिस को सफलता हाथ लगी है। मामूली बात को लेकर एक भाई ने अपने ही भाई की हत्या कर दी थी। इसके बाद आरोपित फरार हो गया था। थाना क्षेत्र के डूमरकोन गांव में 11 जनवरी की रात छोटे भाई के द्वारा गांव के ही एक व्यक्ति का सहयोग लेते हुए बड़े भाई की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में आरोपित दरोगा राम पिता स्व. दुलाराम को चैनपुर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि 11 जनवरी की रात ग्राम डूमकोन में एक व्यक्ति की हत्या हुई थी। उक्त हत्या के मामले में मृतक के पुत्र कामेश्वर सिंह खरवार के द्वारा चैनपुर थाने में आवेदन देकर अपने ही छोटे चाचा एवं गांव के एक व्यक्ति के ऊपर हत्या का आरोप लगाया गया था।

loksabha election banner

दिए गए आवेदन में मृतक के पुत्र ने बताया था कि इनके पिता नारायण सिंह खरवार से इनके छोटे चाचा कमला सिंह खरवार बाइक की चाबी मांगी थी जो उनके पास नहीं थी। इसी बात से वह नाराज थे। उस दौरान इनके चाचा कमला सिंह गांव के ही दरोगा राम को लेकर कहीं चले गए। रात में वापस आए तो छावनी पर रात में रहे इनके पिता नारायण सिंह की मारपीट करते हुए हत्या कर दी थी। इसकी जानकारी दूसरे दिन इनकी मां को हुई। हत्या करते हुए गांव के कुछ लोगों के द्वारा देखा भी गया था।

इस संबंध में थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह ने बताया कि बाइक की चाबी नहीं देने के विवाद को लेकर मारपीट हुई थी। जिसमें नारायण सिंह की मौत हो गई। मामले में मृतक के पुत्र के द्वारा आवेदन दिया गया था। प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है। इसी क्रम में गुप्त सूचना पर हत्यारोपी दरोगा राम को ग्राम डूमरकोन के जंगल से पकड़ लिया गया है। जिसे मेडिकल जांच करवाने के उपरांत भभुआ न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.