Move to Jagran APP

गया के भवनपुर गांव में एक साथ मिला चाची-भतीजे का शव, जांच के लिए पहुंची पुलिस

गया जिले के टिकारी थानाक्षेत्र अंतर्गत भवनपुर गांव से पश्चिम बधार में गुरुवार की सुबह दो शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर स्थानीय दफेदार रंजन सिंह एवं एसपीओ प्रवीण कुमार वारदात की सत्यता के लिए घटनास्थल पहुंचे और फिर इसकी सूचना टिकारी पुलिस को दी।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 01 Apr 2021 02:38 PM (IST)Updated: Thu, 01 Apr 2021 02:38 PM (IST)
गया के भवनपुर गांव में एक साथ मिला चाची-भतीजे का शव, जांच के लिए पहुंची पुलिस
टिकारी थानाक्षेत्र अंतर्गत भवनपुर गांव में मिला शव।

संवाद सहयोगी, टिकारी। गया जिले के टिकारी थानाक्षेत्र अंतर्गत भवनपुर गांव से पश्चिम बधार में गुरुवार की सुबह दो शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर स्थानीय दफेदार रंजन सिंह एवं एसपीओ प्रवीण कुमार वारदात की सत्यता के लिए घटनास्थल पहुंचे और फिर इसकी सूचना टिकारी पुलिस को दी। 

loksabha election banner

स्थानीय लोगों ने की शव की पहचान

इस बीच घटनास्थल पर जुटी भीड़ ने शव की पहचान भवनपुर के ही हरेन्द्र कुमार की 25 वर्षीय पत्नी निरवा देवी और राम विनेश राम के 18 वर्षीय पुत्र मृत्युंजय कुमार उर्फ बंटू उर्फ मिठू के रूप में की। दोनों एक ही परिवार के सदस्य हैं और रिश्ते में मृतक निरवा देवी मृत्युंजय की चाची लगती है। घटना कैसे हुई? ये अभी साफ नहीं हो सकात है। 

घटना के कारणों का नहीं हुआ खुलासा

इधर, दो लोगों के शव मिलने की जानकारी होने पर थानाध्यक्ष राहुल रंजन, पुअनि दीनानाथ दास और सीओ आनंद प्रकाश राम दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचकर पीओ और घटना के कारणों की स्थानीय लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटाने में लगे हैं। पुलिस लोगों को समझा बुझाकर शवों के पोस्टमॉर्टम के लिए राजी कराया। घटना के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है। 

ग्रामीणों ने देखा दो का शव, पुलिस को दी सूचना

बता दें कि गया जिले के टिकारी थानाक्षेत्र अंतर्गत भवनपुर गांव से पश्चिम बधार में गुरुवार की सुबह करीब नौ बजे ग्रामीणों ने जब दो लोगों का शव देखा तो इसकी सूचना अन्य लोगों को दी। जानकारी होने पर बड़ी संख्या में लोग शव के पास इकट्ठा हो गए। पहचान होने पर मृतक के स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे। मृत्युंजय के पिता राम विनेश राम अपने लड़के के शव के साथ लिपट-लिपट कर रोने लगे। वहीं निरवा के दो छोटे छोटे बच्चे भी अपनी मां के शव को देखकर बदहवास हो गए। घटनास्थल पर मृतक के स्वजनों के विलाप से पूरा माहौल गमगीन हो गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.