बिहार: प्रेमी जोड़े का वीडियो वायरल, लोगों ने जात पूछने के बाद मांगा आधार कार्ड; लड़की बोली- छोड़ दो भइया

बिहार के गया से प्रेमी जोड़े को प्रताड़ित करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग प्रेमी जोड़े से उनकी जात पूछ रहे हैं। इसके साथ ही उनसे उनका आधार कार्ड भी मांगा जा रहा है।

Rahul KumarPublish: Tue, 17 May 2022 11:39 AM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 10:26 AM (IST)
बिहार: प्रेमी जोड़े का वीडियो वायरल, लोगों ने जात पूछने के बाद मांगा आधार कार्ड; लड़की बोली- छोड़ दो भइया

गया, जागरण टीम। Viral video News:  बिहार के गया में एक प्रेमी जोड़ी के साथ मारपीट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग प्रेमी जोड़े से उनकी जात और घर का पता पूछ रहे हैं। वायरल वीडियो पकड़े गए कपल से उनका आधार कार्ड भी मांगा जा रहा है। पूरे वीडियो में लड़की गिड़गिड़ाते दिख रही है। वो बार बार कह रही है कि छोड़ दो भइया जाने दो लेकिन कोई प्रेमी जोड़े की बात सुनने को तैयार नहीं है। इस वायरल वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रियां भी आ रही हैं।  हालांकि पुलिस इस तरह की किसी घटना से इनकार कर रही है। 

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर इन दिनों कुछ वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है । जिसमें एक युवक और एक नाबालिक युवती को कुछ युवक घेरकर प्रताड़ित कर रहे हैं तो कोई उसे मारपीट कर रहे हैं । लगातार उन पर अपना जाति और पता बताने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। हालांकि लड़का और लड़की हाथ जोड़कर युवकों से लगातार जाने देने की अपील कर रहे हैं। दैनिक जागरण इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

वायरल वीडियो में लोग प्रेमी युगल से उनकी पूरी जानकारी मांगते दिख रहे हैं। वायरल वीडियो में लड़की चेहरा छिपाकर गिड़गिड़ा रही है। वो बार बार कह रही है कि भइया आप लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। वो छोड़ देने की दुहाई देती रही। लड़की यहां तक कहती रही कि वो मर जाएगी। लेकिन इतनी गुजारिश के बाद भी लोगों का दिल नहीं पसीजा और लोग प्रेमी जोड़े को प्रताड़िता करते रहें। इसके साथ ही प्रेमी जोड़े पर गलत काम करने का आरोप भी लगाया जा रहा है। बताया जाता है बाइक से प्रेमी युगल सुनसान जगह पर पहुंचे थे। दोनों को पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने उनसे बाइक की चाभी भी छीन ली। 

वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर भिन्न-भिन्न तरह की प्रतिक्रिया आ रही है। कोई  कानून से खिलवाड़ और कोई इसे आजादी से खिलवाड़ बता रहा है। इस संबंध में थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद ने बताया कि किसी द्वारा इस तरह की घटना की जानकारी नहीं प्राप्त हुई है और ना ही कोई आवेदन आया है मामला संज्ञान में आते ही जांच की जाएगी। 

Edited By Rahul Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept