बिहार के नवादा में सड़क हादसे में चार की मौत, बस और बाइक की टक्कर के बाद हुआ हादसा

बिहार के नवादा में मंगलवार को दर्दनाक सड़क हादसे में चार युवकों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक बाइक पर चार लोग सवार थे। हिसुआ पथ पर बाइक और बस की टक्कर के बाद ये हादसा हुआ।

Rahul KumarPublish: Tue, 17 May 2022 12:49 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 04:15 PM (IST)
बिहार के नवादा में सड़क हादसे में चार की मौत, बस और बाइक की टक्कर के बाद हुआ हादसा

नवादा, जागरण टीम। नवादा-हिसुआ पथ एसएच- 08 पर मंगलवार को बलियारी गुफा दुर्गा मंदिर के समीप भीषण सड़क दुर्घटना में चार छात्रों की मौत हो गई। तीन छात्रों की मौत मौके पर हुई। जबकि एक ने पावापुरी में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों में तीन छात्र झारखंड के सतगावां मरचोई के व एक नवादा पथरा इंग्लिश के थे। मृतकों में मरचोई के नवल सिंह के पुत्र शिवम कुमार, जितेंद्र सिंह के पुत्र पुरुषोत्तम कुमार, गौतम सिंह के पुत्र रोहित कुमार एवं नवादा पथरा इंग्लिश निवासी संजय सिंह के पुत्र गोलू कुमार हैं। सभी छात्र नवादा से टीएस कालेज हिसुआ 11वीं की परीक्षा देने जा रहे थे। इसी दरम्यान हिसुआ की तरफ से आ रही एक बस की चपेट में आ जाने से यह दर्दनाक हादसा हुआ। हिसुआ थाना के एसआई ललन सिंह, निलेश कुमार ने बताया कि बस-बाइक की टक्कर में यह हादसा हुआ है। फिलहाल बस को पुलिस ने जब्त कर लिया है।बस का चालक व कंडक्टर फरार है। आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

मृतक छात्र सभी आपस में रिश्तेदार, स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल

घटना की सूचना पाकर नजदीकी रिश्तेदार तत्काल हिसुआ थाना पहुंचे। जहां शव को देखकर स्वजन दहाड़ मारकर विलाप करने लगे। किसी को कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि यह सब हुआ कैसे। रोते बिलखते लोग अपने दूसरे संबंधियों को सूचना दे रहे थे। जीवित होने के अंदेशा में बुरी तरह से जख्मी पुरुषोत्तम को उनके स्वजन नजदीक के सीएचसी में ले गए। जहां डाक्टराें ने उस छात्र को मृत घोषित कर दिया। मृतक छात्र गोलू के चचेरे भाई अनिकेत कुमार ने बताया कि सभी आपस में रिश्तेदार थे। घटना के दिन सुबह में ही मरचोई से अन्य रिश्तेदार छात्र पथरा इंगलिश पहुंचे थे। वहां से गोलू को साथ में लेकर सभी करीब 10 बजे टीएस कालेज हिसुआ में एग्जाम देने के लिए निकले थे। घटना करीब 11 बजे हुई। इन छात्रों की परीक्षा दूसरी पाली में हाेनी थी।

हादसे की जानकारी आम लोगों ने थाना को दी, हिसुआ थाना में जुटी भीड़

हिसुआ बाजार से करीब पांच किमी आगे मुख्य पथ पर यह दर्दनाक हादसा हुआ। आम लोगों ने हादसे की जानकारी हिसुआ थाना को दी। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। इस बीच घटना के संबंध में जानकारी लेने के लिए बड़ी संख्या में आम लोगों की भीड़ हिसुआ थाना पर जुट गई। हर कोई वहां घटना जानने को उत्सुक नजर आए। कम उम्र के लड़कों की मौत की खबर से हर कोई स्तब्ध थे। हिसुआ सीओ लवकेश कुमार भी थाना पहुंचकर घटना की विस्तार से जानकारी ली।

Edited By Rahul Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept