Move to Jagran APP

बिहार क्राइम: पुलिस में बहाल होने का सपना रह गया अधूरा, लड़की के चक्‍कर में मारा गया युवक

Bihar Crime इमामगंज थाना क्षेत्र के दुबहल गांव निवासी स्व. महेश प्रसाद के 20 वर्षीय बेटी ज्योति कुमारी को अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर चाकू से शरीर के गर्दन व पेट में गोदकर तेज धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर फरार हो गया।

By Prashant KumarEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 10:42 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 10:42 PM (IST)
बिहार क्राइम: पुलिस में बहाल होने का सपना रह गया अधूरा, लड़की के चक्‍कर में मारा गया युवक
प्रेम प्रसंग में युवक की चाकू गोदकर हत्‍या। सांकेतिक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र इमामगंज (गया)। इमामगंज थाना क्षेत्र के दुबहल गांव निवासी स्व. महेश प्रसाद के 20 वर्षीय बेटी ज्योति कुमारी को अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर चाकू से शरीर के गर्दन व पेट में गोदकर तेज धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर फरार हो गया। बुधवार को युवती का शव गांव के बाहर एक खलिहान में पुआल से ढका हुआ मिला। सूचना पर इमामगंज पुलिस ने घटना स्थल पहुंची। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम कराने के लिए गया स्थित अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेजा। घटना के संबंध में मृतका की मां बताती हैं कि बेटी ज्योति कुमारी बिहार पुलिस के लिखित परीक्षा में पास हो गयी थी। वह हर दिन शारीरिक परीक्षा की तैयारी के लिए इमामगंज दौडऩे जाती थी। बेटी 17 जनवरी को आचरण प्रमाण पत्र एसपी के यहां से बनाने के लिए गया जाने की बात कहकर घर से दो बजे निकली थी। उससे शाम में सात बजे मोबाईल से बात हुई थी। वह बोली कि हम गया सहेली के डेरा में है। सभी लोग सब्जी लाने मार्केट गए हैं। हम अभी घर में अकेले हैं। कल यहां पर दौड़ का अभ्यास करके और आचरण प्रमाण पत्र बनाकर आएंगे। 18 जनवरी की सुबह में बेटी का मोबाईल बंद बताया। तो हम समझे की बेटी गया में मोबाईल का बैट्री चार्ज नहीं रहने के कारण बंद हो गया होगा। इसलिए 18 जनवरी को खोजबीन नहीं किए।

loksabha election banner

बेटी के पढ़ाबे लागी दिन रात काम में लगल रह हली हमारा ऑउ

मृतका की मां ने बताया कि बुधवार को अल सुबह ग्रामीणों से जानकारी मिला कि एक लड़की के शव खलिहान में है। हम भी पड़ोस के महिलाओं के साथ देखने गए तो हमारे बेटियां मार के फेकल हल। यह बात कह कर दहाड़ मार कर रोने लगती है। वह आगे और कुछ नहीं बता है। मां मरून देवी कहती है कि बेटी के पढ़ाबे लागी दिन रात काम में लगल रह हली हमारा ऑउ कुछ जानकारी नही है।

प्रथमदृष्‍ट्या में युवती की हत्या प्रेम-प्रसंग का मामला

इमामगंज थानाध्यक्ष नईयर एजाज अहमद ने बताया कि प्रथमदृष्‍ट्या में युवती की हत्या प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। युवती की हत्या चाकू से गोदकर की गई है। पेट और गर्दन में कई बार प्रहार का निशान मिला है। उसके साथ कोई अनैतिक कार्य नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि उसी गांव का रणजीत कुमार को पेट में चाकू से हमला कर हत्या करने का प्रयास किया गया है। वह भी 17 जनवरी से ही गायब था। आशंका है कि लड़का 18 जनवरी को सुबह बदमाशों के चंगुल से भाग कर घर आया। जिसे आन-फानन में इलाज के लिए सीएचसी लाया गया। जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया गया। जहां उसकी हालत ठीक नहीं रहने के कारण उसे पटना रेफर कर दिया गया है। उसकी भी हालत चिंताजनक बनी हुई है। वह कुछ नहीं बोल पा रहा है। उन्होंने बताया कि लड़की की मां मरून देवी द्वारा अज्ञात लोगों पर हत्या का आरोप लगाई है। वहीं रणजीत कुमार के चाचा महादेव प्रसाद के द्वारा भी अज्ञात लोगों के द्वारा चाकू मार कर हत्या करने का प्रयास किया गया है। जिसमें वह बाल-बाल बच गए थे। मामले की जांच किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.