Move to Jagran APP

Bihar Crime: आपसी रंजिश में सौतले भाई ने की बाइक मिस्‍त्री की चाकू गोदकर हत्‍या, कैमूर की घटना

बाइक मरम्मत कराने के लिए घर से बुला कर लाया फिर चाकू से मार कर घायल अवस्था में छोड़ दिया सड़क किनारे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बाइक मिस्त्री को लाई अस्पताल वाराणसी जाने के दौरान हुई मौत।

By Prashant KumarEdited By: Published: Mon, 20 Sep 2021 05:35 PM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 05:35 PM (IST)
Bihar Crime: आपसी रंजिश में सौतले भाई ने की बाइक मिस्‍त्री की चाकू गोदकर हत्‍या, कैमूर की घटना
बाइक मिस्‍त्री की चाकू गोदकर हत्‍या। सांकेतिक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, नुआंव (भभुआ)। नुआंव प्रखंड के कुढऩी थाना क्षेत्र अंतर्गत तियरा गांव के समीप एक युवक की सौतेले भाई ने चाकू मार कर हत्या कर दी। घटना रविवार की देर शाम की है। मृत युवक अरविंद सिंह का पुत्र चंद्रहास कुमार सिंह 25 वर्ष बताया जाता है। वह बक्सर जिला के धनसोइ थाना क्षेत्र के छतौना गांव का निवासी था। जिसकी बाइक मरम्मत व पार्ट की दुकान बक्सर प्रखंड के तियरा गांव के पास है। कई वर्षों से इनका रहन सहन वहीं था। वे अपने परिवार के साथ घर के पास ही बाइक की दुकान पर रह रहे थे।

loksabha election banner

रविवार की शाम सौतेले भाई सुजीत कुमार सिंह ने बाइक बनवाने के लिए बहाना बना कर चंद्रहास कुमार को बुलाया। उसके साथ एक दो लोग और थे। बक्सर जिले के राजपुर प्रखंड से सटे नुआंव प्रखंड के पडिय़ारी गांव के सिवाना में उसे ले आए। इसके बाद चाकू से चंद्रहास पर हमला कर दिया और घायल अवस्था में सड़क किनारे छोड़ भाग गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में उक्त युवक को नुआंव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। लेकिन रात्रि में वहां कोई चिकित्सक नहीं होने के कारण रेफरल अस्पताल रामगढ़ लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उक्त युवक के हालत खतरे में देख वाराणसी रेफऱ कर दिया। लेकिन बनारस पहुंचने से पहले ही उक्त युवक की मौत हो गई। पुलिस ने उक्त युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेंज दिया है। घटना का कारण आपसी रंजिश बताया जाता है।

कुढ़नी थानाध्यक्ष जयप्रकाश राम ने बताया कि इलाज के क्रम में ही  युवक के द्वारा दिए गए फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है। मृत युवक की चार माह पहले ही शादी हुई थी। उसकी मां की मौत काफी वर्ष पूर्व हो गई थी। उसकी मां की मौत के बाद उसके पिता ने दूसरी शादी की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.