Move to Jagran APP

Bihar Crime: गया में जिम संचालक को मारी गोली, इलाज के लिए भेजा पटना; हमलावर की तलाश तेज

दयानंद कुमार उर्फ मुन्ना कुमार को शनिवार को 330 बजे सुबह में घर से बुलाकर गोली मार दी गई। लहूलुहान हालत हालत में उसे भर्ती कराया गया। ग्रामीणों ने बताया कि दयानंद कुमार टेउसा बाजार में जिम चलाने का काम करता था।

By Prashant KumarEdited By: Published: Sat, 11 Sep 2021 12:46 PM (IST)Updated: Sat, 11 Sep 2021 06:03 PM (IST)
Bihar Crime: गया में जिम संचालक को मारी गोली, इलाज के लिए भेजा पटना; हमलावर की तलाश तेज
जिम संचालक को गोली मारकर किया घायल। सांकेतिक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, अतरी (गया)। गया जिला के अतरी थाना क्षेत्र के दुनीचक गांव निवासी दयानंद कुमार उर्फ मुन्ना कुमार को शनिवार को 3:30 बजे सुबह में घर से बुलाकर गोली मार दी गई। लहूलुहान हालत हालत में उसे भर्ती कराया गया। ग्रामीणों ने बताया कि दयानंद कुमार टेउसा बाजार में जिम चलाने का काम करता था। इसको लेकर वह प्रतिदिन सुबह जिम खोलने के लिए  इसी समय टेउसा बाजार जाता था।  लेकिन, आज किसी का कॉल आने के बाद वह 3:30 बजे ही घर से निकल गया और सीढ़ पंचायत भवन के समीप किसी ने उसे गोली मार दी। जिससे वह घायल हो गया।

prime article banner

उसने किसी तरह अपने परिवार को फोन करके गोली लगने की सूचना दी। गोली लगने की सूचना मिलते ही ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और घायल युवक को मगध मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। वहां उपस्थित डॉक्टर ने उसे गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया। घायल युवक अपने पंचायत का भावी मुखिया प्रत्याशी था चुनाव को लेकर इस घटना को इल्जाम दिया जा सकता है।

कुछ दिन पहले ही गया में पैक्‍स संचालक समेत तीन लोगों को गोली मारी गई थी। इसमें एक व्‍यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घायल पैक्‍स संचालक व एक अन्‍य व्‍यक्ति को इलाज के लिए पटना में भर्ती कराया गया था। गुरुवार को पैक्‍स संचालक की मौत की खबर सुनकर गया में बवाल मच गया। पुलिस को हालात पर काबू पाने के लिए लाठियां भी चटकानी पड़ी थी। घटना से बाद से अब तक कई इलाकों में तनाव व्‍याप्‍त है।

लोगों का कहना है कि पंचायत चुनाव के कारण वारदातों में इजाफा होने की आशंका पहले से ही थी, लेकिन पुलिस इसके लिए तैयार नहीं थी। यही कारण है कि आपराधिक वारदातों में लगातार वृद्धि हो रही है। ऐसे में संवेदनशील इलाकों पर पुलिस की पैनी नजर होनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK