Move to Jagran APP

Bihar Accident: भभुआ में बालू से ओवरलोड ट्रक ने बाइक में मारी टक्‍कर, महिला की मौत; दाे गंभीर

बालू से ओवरलोड ट्रक ने शुक्रवार को कुदरा में जीटी रोड पर बाइक में जबरदस्‍त टक्‍कर मार दी जिससे उसपर सवार एक महिला की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। वहीं उस महिला की बहन और बहनोई गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Prashant KumarEdited By: Published: Sat, 09 Oct 2021 06:50 AM (IST)Updated: Sat, 09 Oct 2021 06:50 AM (IST)
Bihar Accident: भभुआ में बालू से ओवरलोड ट्रक ने बाइक में मारी टक्‍कर, महिला की मौत; दाे गंभीर
दुर्घटना के बाद सड़क पर जमा लोगों की भीड़ व जब्‍त ट्रैक। जागरण।

संवाद सूत्र, कुदर (भभुआ)। बालू से ओवरलोड ट्रक ने शुक्रवार को कुदरा में जीटी रोड पर बाइक में जबरदस्‍त टक्‍कर मार दी, जिससे उसपर सवार एक महिला की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। वहीं, उस महिला की बहन और बहनोई गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतका की पहचान माया कुंवर के रूप में हुई है, जो रोहतास जिले के करगहर थाना के भोखरी गांव की रहने वाली बताई जाती है। माया के पति की मौत हो चुकी है। घायलों में रोहतास जिला के करगहर थाना के ही बड़की खरारी गांव के बटेश्वर उर्फ बालेश्वर राय के पुत्र सत्येंद्र कुमार राय और उनकी पत्नी पुष्पा देवी शामिल हैं। सत्येंद्र कुमार राय की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। यह दुर्घटना सुबह के करीब 9:00 बजे जीटी रोड पर ओवरब्रिज के नीचे घटी।

loksabha election banner

पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि घायलों को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि बाइक सवारों को कुचलने वाले ट्रक को जब्‍त कर लिया गया है। हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर भाग निकला।

माता मुंडेश्‍वरी का दर्शन करने जा रहे थे तीनों

यह दुर्घटना उस समय हुई, जब सत्येंद्र कुमार राय अपनी पत्नी और उनकी बड़ी बहन को बाइक पर लेकर नवरात्र के अवसर पर देवी मां के दर्शन के लिए जिले के भगवानपुर अंचल में पहाड़ी पर स्थित ख्यातिप्राप्त मुंडेश्वरी मंदिर जा रहे थे। इसी दौरान कुदरा में जीटी रोड से होकर गुजरते वक्त वे लोग तेज रफ्तार से यूपी की ओर जा रहे ओवरलोड बालू लदे ट्रक की चपेट में आ गए। मृतका के शरीर के ऊपरी हिस्से के टुकड़े-टुकड़े हो गए थे।

गंभीर रूप से घायल सत्येंद्र कुमार राय के दोनों हाथ गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त बताए जा रहे हैं। दुर्घटना के बाद उस स्थल पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई थी, जिसके चलते कुछ देर तक सड़क जाम की स्थिति रही और आवागमन बाधित रहा। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हाईवे पर से शव और भीड़ को हटाकर वाहनों का परिचालन सामान्य कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.