Move to Jagran APP

बिहार में फिर बड़ी वारदात, बैंक में रुपये जमा करने जा रहे पेट्रोल पंप कर्मी से 9.23 लाख रुपये की लूट

बिहार के रोहतास जिले में अपराधियों ने सोमवार को दिनदहाड़े बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। बाइक सवार लुटेरों ने बैंक में रुपये जमा करने जा रहे पेट्रोल पंप कर्मी से नौ लाख 23 हजार रुपये लूट लिए।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 03:07 PM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 03:18 PM (IST)
बिहार में फिर बड़ी वारदात, बैंक में रुपये जमा करने जा रहे पेट्रोल पंप कर्मी से 9.23 लाख रुपये की लूट
रोहतास में बदमाशों ने लूट लिए 9.23 लाख रुपये। प्रतीकात्‍मक फोटो

सासाराम (रोहतास), जागरण संवाददाता। Big Loot in Rohtas मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बांसा गांव के समीप पेट्रोल पंप के मैनेजर से अपराधियों ने सोमवार को दिनदहाड़े नौ लाख 23 हजार (9.23 लाख) रुपये लूट लिए। बाइक सवार चार अपराधियों ने दिनदहाड़े इस घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है। बताया जाता है कि अमरतालाब से करवंदिया स्थित पंंजाब नेशनल बैंक में रुपये जमा कराने के लिए मैनेजर जा रहा था। इस दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

दो बाइक  पर सवार चार अपराधियों ने किया ओवरटेक 

घटना को अपराधियों ने उस वक्त अंजाम दिया जब करवंदिया पंप सर्विस स्टेशन के मैनेजर बाइक की डिक्की में पंप के पेट्रोल-डीजल के पैसे रखकर उसे जमा करने पीएनबी (Punjab National Bank) की करवंदिया शाखा में जा रहे थे।  मैनेजर ने बताया कि बांसा गांंव के पास स्थित एक स्कूल के पास दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने ओवरटेक किया। जबरन बाइक रोकने का प्रयास करने लगे। लेकिन उनके मंसूबे भांपकर बाइक को साइड से निकाल कर भागने का प्रयास उन्‍होंने किया। इस क्रम में बाइक का संतुलन बिगड़ गया। इस कारण वे बाइक समेत जा गिरे। इतने में दोनों अपराधी वहां आ गए। बाइक की चाभी छीनने का प्रयास करने लगे। उन्‍होंने प्रतिरोध किया तो कुछ देर तक गुत्‍थमगुत्‍थी हुई।

गोली मारने की धमकी देकर छीन ली बाइक की चाभी 

अपराधियों ने गोली मारने की धमकी दी। हथियार सटा दिया। पीछे से गर्दन और सिर पर वार कर दिया। हालांकि हेलमेट के कारण सिर में चोट नहीं आई। लेकिन गर्दन में चोटें आई हैं। इसके बाद बदमाशों ने चाभी छीन ली।  इसके बाद डिक्‍की से नौ लाख 23 हजार रुपये निकालकर भाग गए। उनके जाने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। जांच पड़ताल करने में जुट गई है। मुफस्सिल थानाध्यक्ष देवराज राय के अनुसार पेट्रोल पंप के मैनेजर का बयान दर्ज कर लिया गया है। बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। लूट की घटना के बाद अपराधियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.