Move to Jagran APP

Aurangabad: बहन संग आई थी बाजार, प्रेमी की कार में बैठकर हुई फरार, अब अपहरण से इनकार

छोटी बहन को झांसा देकर प्रेमी संग भागी युवती को पुलिस ने बरामद कर लिया है। उसके साथ आरोपित युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया। इस बाबत स्‍वजन ने अपहरण की प्राथमिकी कराई थी। हालांकि युवती ने अपहरण से इनकार किया है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Thu, 13 May 2021 07:43 PM (IST)Updated: Thu, 13 May 2021 07:43 PM (IST)
Aurangabad: बहन संग आई थी बाजार, प्रेमी की कार में बैठकर हुई फरार, अब अपहरण से इनकार
प्रेमी संग फरार हुई युवती को पुलिस ने किया बरामद। प्रतीकात्‍मक फोटो

अंबा (औरंगाबाद), संवाद सूत्र। बहन को झांसा देकर प्रेमी कार में सवार होकर फरार हुई युवती को अंबा पुलिस ने नवादा जिले से बरामद कर लिया है। वह अंबा बाजार से करीब एक पखवारा पूर्व फरार हो गई थी। बरामद युवती कुटुंबा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। उसके साथ आरो‍पित युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि युवती ने अपहरण से इनकार किया है। पु‍लिस ने युवक को जेल भेज दिय। 

loksabha election banner

युवक की कार में बैठकर हो गई थी फरार 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वह बीते 20 अप्रैल को अपनी छोटी बहन के साथ अंबा बाजार आई थी। उसे खरीदारी करनी थी। इस बीच उसने अपने प्रेमी से बात कर ली थी। बाजार में वह अपनी बहन को झांसा देकर प्रेमी की कार में सवार होकर भाग गई। इधर काफी देर तक नहीं लौटने पर उसकी बहन को चिंता हुई। उसने काफी ढूंढा लेकिन कोई पता नहीं चल सका।  बहन ने घटना की सूचना स्वजनों को दी। फरार हुई युवती के स्वजनोंने भी काफी खोजबीन की लेकिन उसके संबंध में कोई जानकारी नहींं मिली। तब उन्‍होंने अंबा थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई। इस मामले में चंदन राम नाम के युवक को आरोपित किया था। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस युवती का सुराग हासिल करने में लगी थी।

तकनीकी अनुसंधान में मिली पुलिस को सफलता 

थानाध्यक्ष जेके भारती ने बताया कि तकनीकी अनुसंधान के माध्यम से उसकी खोजबीन की जा रही थी। गुप्त सूचना के आधार पर नवादा पुलिस के सहयोग से छापेमारी कर आरो‍पित के घर से युवती को बरामद किया गया। पुलिस ने न्यायालय में युवती का बयान दर्ज कराया। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती के न्यायालय में दिए गए बयान से उसके अपहरण का मामला झूठा निकला। बयान के बाद युवती को उसके स्वजनों को सौंप दिया गया है। इधर आरोपित युवक को पुलिस ने न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.