Move to Jagran APP

Crime News: रोहतास में बाइक लूटने का प्रयास, विफल रहने पर अपराधियों ने गोली मार युवक को किया घायल

रोहतास के अकोढीगोला थाना क्षेत्र में रविवार देर रात एक युवक की बाइक लूटने का प्रयास अपराधियों ने किया। इस क्रम में युवक के भागने पर पीछे से गोली चला दी। गोली उसके हाथ में लगी है। उसका इलाज चल रहा है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 10:24 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 10:34 AM (IST)
Crime News: रोहतास में बाइक लूटने का प्रयास, विफल रहने पर अपराधियों ने गोली मार युवक को किया घायल
बाइक लूट में विफल रहने पर मार दी गोली।

जेएनएन, रोहतास। अकोढ़ा गोला थाना क्षेत्र के बरुणा मोड़ के समीप रविवार की देर रात घर जा रहे युवक की अपाची बाइक छीनने का प्रयास अपराधियों ने किया। इसमें विफल रहने पर गोली मार दी। घायल युवक का इलाज डेहरी के निजी क्लीनिक में चल रहा है। जख्‍मी युवक अलगू बीघा निवासी उपेंद्र कुमार है। उसके हाथ में गोली लगी है।

loksabha election banner

प्राप्त जानकारी के अनुसार तेतराढ़ पंचायत के अलगू बीघा निवासी उपेंद्र कुमार रविवार की देर रात बांक से अपने घर लौट रहा था। बरुणा मोड़ के समीप पहुंचते ही सड़क पर खड़े अपराधियों ने उसकी बाइक रोकने का प्रयास किया। यह देखकर उपेंद्र तेजी से बाइक भगाने लगा। इस पर अपराधियों ने उसपर गोली चला दी। गोली उसकी हाथ में लगी। इसके बाद अपराधी भाग निकले। घायल स्थिति में उपेंद्र ने किसी तरह अपने स्‍वजन को घटना की जानकारी दी। कुछ ही देर बाद पहुंचे स्‍वजन उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। वहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया। इसके बाद स्‍वजन उसे डेहरी के एक निजी क्लीनिक में ले गए। वहां उसका इलाज किया जा रहा है। थानाध्यक्ष प्रभात कुमार  ने कहा कि घटना की जानकारी पुलिस को सोमवार को मिली है। छानबीन की जा रही है।

बताया जाता है कि उपेंद्र ट्रक चलाता है। वह अपनी अपाची बाइक से ट्रक मालिक बांक के रहने वाले पंकज सिंह को लेकर अकोढ़ी गोला के लिए चला। रास्‍ते में बांक में ट्रक मालिक को उनके घर पर छोड़ा और इसके बाद वह अपने घर के लिए रवाना हुआ। उसने बताया कि बरुणा ब्रेकर के पास पीछे से नीले रंग की बाइक पर सवार तीन युवकों ने रोकने का प्रयास किया। ओवरटेक भी करना चाहा। हालांकि उपेंद्र बाइक भगाता रहा। इसके बाद अपराधी ने गोली चला दी। संयोग से गोली उसकी पीठ में नहीं लगी। डॉक्‍टर ने उसके हाथ से गोली निकाल दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.