Move to Jagran APP

गया में उद्घाटन के बाद विधायक के जाते ही रिसॉर्ट पर हमला, अलग-अलग वारदातों में एक दर्जन घायल

गया में शहर के दो स्थानों पर शनिवार की रात अपराधियों ने हंगामा तोड़फोड़ व फायरिंग कर दहशत फैला दी। घटनाक्रम में एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए सरकारी व प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अपराधियों ने सात से आठ राउंड फायरिंग की।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 11:18 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 11:18 PM (IST)
गया में उद्घाटन के बाद विधायक के जाते ही रिसॉर्ट पर हमला, अलग-अलग वारदातों में एक दर्जन घायल
गया में के दो स्थानों पर शनिवार की रात अपराधियों ने हंगामा, तोड़फोड़ व फायरिंग कर दहशत फैला दी।

गया, जेएनएन। गया में के दो स्थानों पर शनिवार की रात अपराधियों ने हंगामा, तोड़फोड़ व फायरिंग कर दहशत फैला दी। घटनाक्रम में एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सरकारी व प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अपराधियों ने सात से आठ राउंड फायरिंग की। सूचना पर कई थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। वारदातें डेल्हा थाना क्षेत्र के कॉटन मील बालाजी नगर मोड़ और चंदौती थाना क्षेत्र के गया-पटना सड़क मार्ग पर कंडी नवादा के पास खुले नये रिसॉर्ट पर हुई। 

loksabha election banner

बालाजी नगर मोड़ पर अंधाधुंध फायरिंग

पहली घटना डेल्हा थाना क्षेत्र के कॉटन मील बालाजी नगर मोड़ पर हुई। शनिवार की रात बेखौफ अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। सात से आठ राउंड की गोलीबारी के बाद बालाजी नगर में खुली दुकानों शटर गिर गए। दहशत इस कदर थी कि दुकानदार अपनी दुकान बंद कर भाग खड़े हुए। वारदात में कोई हताहत नहीं हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो मोटरसाइकिल से तीन-तीन की संख्या में बुलेट पर सवार थे। जो बालाजी नगर मोड़ पर खुलेआम रिवाल्वर लेकर घूमते रहे। सूचना के बाद एसएसपी, टाऊन डीएसपी व डेल्हा थाना की पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची। 

उद्घाटन के बाद रिसॉर्ट पर हमला

दूसरी वारदात चंदौती थाना क्षेत्र के गया-पटना सड़क मार्ग पर कंडी नवादा के पास खुले नये रिसॉर्ट में हुई। मिली जानकारी के अनुसार रिसॉर्ट का शनिवार की शाम को राजद विधायक ने उद्घाटन किया। मखदुमपुर विधायक सतीश दास, रफीगंज विधायक नेहाल उद्दीन, गोविंदपुर विधायक मो.कमरान व पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष शीतल प्रसाद के उद्घाटन के बाद कंडी नवादा के ग्रामीणों और रिसॉर्ट संचालकों के बीच पथराव हो गया। इसमें एक दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर चंदौती व कोतवाली थाना की पुलिस पहुंची। हंगामे को शांत कराने के लिए पुलिस पहुंची। घटना की जानकारी एसएसपी राजीव मिश्रा को दी गई। उन्होंने बताया कि घटना की  जानकारी मिली है, जिसपर जांच करने पुलिस पहुंची। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.