Move to Jagran APP

Aurangabad: असामाजिक तत्‍वों ने कर दिया था गांव पर हमला, एक घायल ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

औरंगाबाद के बारुण थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव में बुधवार की रात हमले में जख्‍मी एक व्‍यक्ति की मौत इलाज के दौरान वाराणसी में हो गई। घटना को लेकर तनाव की स्थिति है। आरोपित की गिरफ्तारी की मांग लोग कर रहे हैं।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Fri, 11 Jun 2021 08:51 AM (IST)Updated: Fri, 11 Jun 2021 08:51 AM (IST)
Aurangabad: असामाजिक तत्‍वों ने कर दिया था गांव पर हमला, एक घायल ने इलाज के दौरान तोड़ा दम
घटना के बाद गांव पहुंची पुलिस। जागरण

औरंगाबाद, जागरण संवाददाता। बारुण थाना क्षेत्र के सिरिस बाजार में बुधवार की रात  बदमाशों के हमले में जख्‍मी चार में से एक की मौत इलाज के दौरान बीएचयू में हो गई। घायल 45 वर्षीय जितन प्रसाद खत्री की मौत गुरुवार की आधी रात के बाद हो गई। घटना की खबर मिलते ही गांव में मातम पसर गया है। थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया सभी आरोपित फरार हैं । गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।  गौरतलब है कि बुधवार की रात हुई घटना के बाद गुरुवार को ग्रामीणों ने थाने का भी घेराव किया। 

loksabha election banner

बाजार से खदेड़ते हुए घर पहुंच गए हमलावर 

गौरतलब है कि बारुण थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव में बुधवार की रात करीब 20 बदमाशों ने हमला कर दिया। पारंपरिक हरबे हथियार से लैस बदमाशों ने पहले गोविंदपुर गांव निवासी विनय कुमार खत्री पर सिरिस बाजार में हमला किया। इसके बाद घर में रहे अन्य सदस्यों पर भी हमला बोला। बदमाशों ने महिलाओं की भी पिटाई की। घटना में विनय के अलावा जीतन लाल खत्री, बजरंगी लाल खत्री, कौशल कुमार घायल हो गए। सभी घायलों को बारुण सीएचसी ले जाया गया। वहां से सभी को रेफर कर दिया गया। हमले में घायल विनय का कहना था कि वह एनपीजीसी बिजली परियोजना से ड्यूटी कर लौट रहा था। इसी दौरान 20 हमलावरों ने घेर लिया। उसके साथ मारपीट कर 2300 सौ रुपये छीन लिए। विनय भागते हुए घर पहुंचा तो हमलावर घर तक पहुंच गए और वहां भी हमला कर दिया। इस दौरान परिवार के अन्‍य सदस्‍यों के साथ महिलाओं को भी मारा-पीटा। मारपीट में जीतन की हालत गंभीर हो गई थी। उन्‍हें बीएचयू रेफर कर दिया था। 

घटना के विरोध में बंद रखीं दुकानें 

घटना के बाद गुरुवार को मुखिया प्रतिनिधि संतोष कुमर, पंसस बलजीत सिंह, उप प्रमुख प्रतिनिधि विजय कुमार सिंह के साथ ग्रामीणों ने थाना का घेराव किया। कहा कि आरो‍पित पूर्व में भी ऐसा कर चुके हैं। घटना से बाजार के दुकानदार खाैफ में हैं। घटना के विरोध में दुकानदारों ने पूरे दिन बाजार को बंद रखा। पुलिस के खिलाफ आक्रोश जताया। पुलिस ने गांव पहुंच मामले की जांच की।  घटना को लेकर हेतमपुर गांव निवासी दीपक कुमार सिंह, भोपतपुर के ही नीतीश कुमार, दीपक कुमार (दोनों भाई), हेतमपुर के उत्तम कुमार शर्मा, चंदन कुमार, विकास कुमार मेहता, शत्रुघ्न मेहता, पकंज कुमार मेहता एवं बॉबी कुमार मेहता, (दोनों भाई) अभियुक्त बनाए गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.