Move to Jagran APP

गया में कोरोना से एक और बुजुर्ग की मौत, तीसरी लहर में अबतक सात संक्रमितों ने तोड़ा दम

कोरोना संक्रमण के रफ्तार भले ही कम हो गई है। लेकिन अब भी सावधानी बरतने की जरूरत है। जिले में कोरोना की तीसरी लहर में एक और बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया है। जानकारी के मुताबिक 70 साल के बुजुर्ग की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 07:29 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 07:29 AM (IST)
गया में कोरोना से एक और बुजुर्ग की मौत, तीसरी लहर में अबतक सात संक्रमितों ने तोड़ा दम
गया में कोरोना से बुजुर्ग की मौत। सांकेतिक तस्वीर

 जागरण संवाददाता, गया । बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ्तार भले ही कम हो रही है लेकिन अब भी सावधान और सजग रहने की जरूरत है। गया में कोरोना की तीसरी लहर में सोमवार को एक और संक्रमित मरीज की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक कोंच निवासी 70 वर्षीय मरीज ने कोरोना की चपेट में आने के बाद दम तोड़ दिया है। बताया जाता है कि संक्रमित होने के बाद वे मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती थी। लेकिन पिछले दिनों अपनी स्वेच्छा से उन्होंने घर जाने की बात कही। लेकिन रविवार की रात की बुजुर्ग की मौत हो गई। जिले में तीसरी लहर में संक्रमण से सातवीं मौत है। कुछ दिनों पहले जिले में कोरोना संक्रमित बुजुर्ग महिला की मौत हो गई थी। बुजर्ग महिला की उम्र 66 साल थी और वो मानपुर प्रखंड के लखीमपुर रसलपुर की रहने वाली थी।

loksabha election banner

वहीं जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीमी पड़ने लगी है। बीते 24 घंटे में कोरोना के 14 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। हालांकि 33 लोग स्वस्थ भी हुए। जिले में अभी 136 सक्रिय मरीज हैं। मगध मेडिकल में फिलहाल कोई भी मरीज कोरोना के भर्ती नहीं हैं। इस तीसरी लहर में अब तक मगध मेडिकल 26 मरीज भर्ती हुए हैं।

बेटे के बाद मां हुई कोरोना संक्रमित

संवाद सूत्र, बाराचटटी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाराचट्टी में सोमवार को 96 लोगों की एंटीजन किट से कोरोना की जांच की गई। जिसमें दो लोगों मे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं एक युवक देवरी डुमरी का एवं एक महिला बीबी पेसरा की रहने वाले बताए जा रहे हैं। जानकारी हो कि बीबी पेसरा के जिस महिला में संक्रमण होने की पुष्टि स्वास्थय प्रबंधक राकेश रंजन सिंह ने किया है। उस महिला का पुत्र कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित पाया गया था जो नियमित समय तक होम आईसोलेशन में रहने के बाद नेगेटिव हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.