Move to Jagran APP

कोरोना संकट के बीच भी सक्रिय हैं धंधेबाज, जगह-जगह से देसी व अंग्रेजी शराब बरामद, दो गिरफ्तार

कोरोना गाइडलाइन के अनुपालन में पुलिस लगी हुई है इसको देखते हुए शराब के धंधेबाज सक्रिय हैं। हालांकि उनके मंसूबे पूरे नहीं हो पा रहे हैं। औरंगाबाद में पुलिस ने जगह-जगह छापेमारी कर शराब बरामद की है। धंधेबाजों को भी पकड़ा है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 07:18 PM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 07:18 PM (IST)
कोरोना संकट के बीच भी सक्रिय हैं धंधेबाज, जगह-जगह से देसी व अंग्रेजी शराब बरामद, दो गिरफ्तार
औरंगाबाद में पुलिस ने शराब धंधेबाजों को पकड़ा। प्रतीकात्‍मक फोटो

औरंगाबाद,जागरण संवाददाता। कोरोना संकट के बीच शराब के तस्‍कर सक्रिय हैं। पुलिस कोरोना गाइडलाइन के अनुपालन में जुटी है इधर धंधेबाज शराब को इधर से उधर करने में जुटे हैं। जिले में जगह-जगह पुलिस ने छापेमारी की। कई जगह से शराब बरामद की गई। धंधेबाजों को गिरफ्तार भी किया गया। 

loksabha election banner

कई होटलों में की गई छापेमारी 

ओबरा में सोमवार को पुलिस ने शराब व स्प्रिट बरामद की थी। इसके बाद फरार तस्करों की गिरफ्तारी के लिए मंगलवार को डीआइयू टीम ने शहर के होटलों में छापामारी की। पुलिस ने होटलों के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। हालांकि शराब तस्कर पुलिस के हाथ नहीं लगे। एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि शराब तस्करों के होटल में रुकने की सूचना मिली थी। सूचना पर डीआइओ टीम को होटलों में छापामारी करने का निर्देश दिया गया। एसपी ने बताया कि जिले में शराब के बड़े तस्करों की गिरफ्तारी के लिए डीआइओ टीम को लगाया गया है। टीम के द्वारा कई बड़े तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भी भेजा गया है। 

शराब के साथ दो धंधेबाज को किया गिरफ्तार 

ओबरा थाना पुलिस ने सोमवार रात स्कॉर्पियो में लदी स्प्रिट के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। ओबरा के मस्तलीचक गांव में किसी धंधेबाज को इसकी आपूर्ति देनी थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना के आधार पर टीम का गठन किया गया। हरिना रोड से स्‍कॉर्पियो सवार दो लोगाें काे पकड़ा गया। थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने बताया कि लगभग 560 लीटर स्प्रिट जब्त कर वाहन को भी थाना लाया गया है। साथ ही दो धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया है। वहीं पुलिस की भनक मिलते ही चालक फरार हो गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि औरंगाबाद  क्षत्रिय नगर के रहने वाले शराब धंधेबाज उज्जवल कुमार मिश्रा एवं अयाज अहमद को गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि उज्जवल कुमार मिश्रा दर्जनों मोटरसाइकिल लूट कांड में कई बार जेल जा चुका है। फिलहाल शराब का कारोबार करता है। वाहन चालक एवं वाहन मालिक एवं इस कांड में संलिप्त अन्य लोग पर भी प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। 

पुलिस ने शराब लदी विक्टा को लिया कब्जे में, धंधेबाज फरार 

बुधवार अहले सुबह रिसियप थाना पुलिस एक विक्टा टरबो वाहन जप्त कर भारी मात्रा में देसी बरामद की है। प्रभारी थानाध्यक्ष विगाउ राम के नेतृत्व में दारोगा रोशनगीर खान ने एनएच-139 पथ के रिसियप एपीएचसी के समीप यह शराब बरामद की। बताया कि धंधेबाज झारखंड से शराब लेकर आ रहा था। लेकिन उसे पुलिस के होने की भनक मिल गई। वह सड़क पर वाहन खड़ा कर फरार हो गए। गाड़ी से 1175 बोतल देसी शराब बरामद हुई। प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज  की गई। वाहन के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर धधंबाजो तक पहुंचने का प्रयास जारी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.