Move to Jagran APP

Gaya Crime: फायरिंग कर रहे युवकों में से दो को ग्रामीणों ने हथियार के साथ दबोचा, जमकर की धुनाई

गया के इमामगंज में मंगलवार देर शाम दो युवकों के बीच मारपीट के बाद एक पक्ष ने समूह बनाकर दूसरे पक्ष के घर पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद जुटे गांव के लेागों ने दो को दबोच लिया। उनकी जमकर पिटाई कर दी।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 11:42 AM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 11:42 AM (IST)
Gaya Crime: फायरिंग कर रहे युवकों में से दो को ग्रामीणों ने हथियार के साथ दबोचा, जमकर की धुनाई
हथियार के साथ पकड़ा गया हमलावर। जागरण
संवाद सूत्र, इमामगंज (गया)।  जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र के पथरा गांव में मंगलवार देर शाम दो गांव के युवकों के के आपसी विवाद के बाद जमकर मारपीट हो गई। इसके बाद छतरपुर गांव के कुछ युवक बाइक से हथियार लेकर पथरा गांव पहुंचे और गोलीबारी की। इसके बाद ग्रामीणों ने एकजुट होकर फायरिंग करनेवालों पर हमला कर दिया। इस दौरान फायरिंग कर रहे दो युवकों को दबोच लिया। उनकी जमकर धुनाई कर दी। ग्रामीणों के तेवर देख फायरिंग करने वाले अपनी सात बाइक छोड़कर भा‍ग निकले। पुलिस ने पहुंचकर दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया।
फायरिंग करने वालों में दो को पकड़कर धुना
ग्रामीणों ने बताया कि कि नगवां बाजार में छतरपुर व पथरा गांव के युवकों में किसी बात पर विवाद हुआ। इसके बाद वहां भी मारपीट हुई। फायरिंग भी की गई। मारपीट की खबर दोनों गांव में आग की तरह फैल गई। बताया जाता है कि घटना के कुछ देर बाद पथरा गांव में दर्जनों की संख्या में युवक बाइक से पहुंच गए। हथियार लहराते हुए तीन-चार राउंड फायरिंग कर दहशत फैलाने का प्रयास किया। लेकिन ग्रामीणों ने हिम्‍मत दिखाते हुए उनलोगों को घेर लिया। भीड़ से घिरा देख फायरिंग करने वाले बाइक छोड़कर भागने लगे।
(घटनास्‍थल पर पड़ी बाइक।)
दो युवकों की भीड़ ने की जमकर धुनाई
उनमें से दो को हथियार के साथ ग्रामीणों ने दबोच लिया। उनकी जमकर धुनाई कर दी। ग्रामीणों ने सात बाइक भी पकड़ ली। इसकी सूचना इमामगंज के एसडीपीओ और थाने को दी। लेकिन सूचना दिए जाने के बाद भी दो घंटे देर तक पुलिस को घटना स्थल पर नहीं पहूंचने से ग्रामीणों में काफी आक्रोश था। पथरा गांव के ग्रामीण एवं पूर्व भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष विनोद सिंह ने बताया कि बीती रात गोली चलाने के आरोप में इमामगंज पुलिस दो लोगों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर थाने ले गई है। सभी सात बाइक अभी गांव में ही पड़ी है। तनाव की स्थिति बनी हुई है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.