Move to Jagran APP

शादी के बाद मायके आई युवती शौच के बहाने भागी प्रेमी के साथ, अब सामने आ रही ऐसी बात, रह जाएंगे हैरान

गांव में दूसरी ही चर्चा है। लोगों का कहना है कि कुंदन और युवती का प्रेम प्रसंग लंबे समय से चल रहा था। यह बात युवती के घरवालों को मालूम थी लेकिन उन्‍होंने उसकी जबरन शादी करवा दी। ससुराल पक्ष के लोग भी उसे अपनाने को तैयार नहीं हैं।

By Prashant KumarEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 06:18 PM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 06:18 PM (IST)
शादी के बाद मायके आई युवती शौच के बहाने भागी प्रेमी के साथ, अब सामने आ रही ऐसी बात, रह जाएंगे हैरान
शौच के बहाने निकली लड़की प्रेमी संग फरार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, गोविंदपुर (नवादा)। अभी हाथों की मेंहदी सूखी भी नहीं थी कि नवविवाहित युवती ने प्रेमी का दामन थाम लिया और फरार हो गई। युवती शादी के बाद रस्‍मअदायगी के लिए अपने मायके आई थी। जिस लड़के के साथ वह भागी है, उसका नाम कुंदन कुमार बताया जा रहा है। फिलहाल, प्रेम जोड़े का कुछ अता-पता नहीं चल पाया है। मामले से जुड़े लोग थाना-पुलिस के चक्‍कर काट रहे हैं।

loksabha election banner

कर्णपुर गांव निवासी युवती की मां गिरजा देवी ने बुधवार को थाने में लिखित आवेदन देकर अपने ही गांव के श्रवण रवानी के पुत्र कुंदन कुमार पर अपनी नवविवाहित बेटी को लेकर भाग जाने का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई। हालांकि, गांव में दूसरी ही चर्चा है। लोगों का कहना है कि कुंदन और युवती का प्रेम प्रसंग लंबे समय से चल रहा था। यह बात युवती के घरवालों को मालूम थी, लेकिन उन्‍होंने उसकी जबरन शादी करवा दी। इधर, ससुराल पक्ष के लोग भी उसे अब अपनाने को तैयार नहीं हैं।

युवती की बहन क्रांति देवी ने बताया कि मेरी छोटी बहन शौच करने गई थी। उसी दौरान गांव के ही कुंदन कुमार ने उठा ले गया। वहीं गिरजा देवी का कहना है कि पहले से घात लगाए बैठे गांव के ही कुंदन कुमार ने हमारी बेटी का अपहरण कर लिया। हम लोग काफी खोजबीन किए, मगर कहीं अता पता नहीं चला।

जब कुंदन कुमार के परिजन को इस बारे में बताने गई तो वे मारपीट करने की धमकी देने लगे। गिरजा ने कुंदन पर पति की हत्‍या का भी आरोप लगाया है। हालांकि, इसकी पुष्टि अब तक नहीं हुई। इधर, थानाध्यक्ष डॉ नरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवती बालिग है। परिजनों की लिखित शिकायत पर अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कर युवती की खोज शुरू कर दी गई है। उसकी बरामदगी के बाद काेर्ट में बयान कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.