Move to Jagran APP

नवादा के अब्दलपुर-पड़रिया गांव के समीप सड़क पर पैदल जा रहे किशोर को स्कार्पियों ने रौंदा, मौत

गोतरायन निवासी वीरेन्द्र प्रसाद का 13 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार नारदीगंज बाजार से पैदल अपने घर की ओर जा रहा था। वह जैसे ही अब्दलपर पड़रिया गांव के समीप पहुंचा था कि विपरीत दिशा से आ रही स्कॉर्पियो ने कुचल दिया।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 06:16 PM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 06:16 PM (IST)
नवादा के अब्दलपुर-पड़रिया गांव के समीप सड़क पर पैदल जा रहे किशोर को स्कार्पियों ने रौंदा, मौत
नवादा के अब्दलपुर-पड़रिया गांव के समीप किशोर को लगी टक्कर

संसू, नारदीगंज (नवादा) : थाना क्षेत्र के नारदीगंज-चिरैंया सड़क मार्ग पर अब्दलपुर-पड़रिया गांव के समीप शनिवार की शाम को सड़क दुर्घटना में घायल हुए युवक को इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान मौत हो गई। मृतक गोतरायन गांव निवासी वीरेन्द्र प्रसाद का 13 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार बताया गया है। किशोर की मौत के बाद घर परिवार में कोहराम मच गया। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। सड़क पर पैदल जा रहे किशोर को स्कार्पियो ने कुचल दिया था।

loksabha election banner

घटना शनिवार को तकरीबन 4 बजे के आसपास में घटी थी। गंभीर रूप से जख्मी किशोर को इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान बिहारशरीफ के आसपास देर रात मौत हो गई। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया। घटना के बाद भाग रहे स्कार्पियो को जब्त कर चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। 

नारदीगंज बाजार से पैदल अपने घर की ओर जा रहा था, तभी हुआ हादसा

बताया जाता है कि गोतरायन निवासी वीरेन्द्र प्रसाद का 13 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार नारदीगंज बाजार से पैदल अपने घर की ओर जा रहा था। वह जैसे ही अब्दलपर पड़रिया गांव के समीप पहुंचा था कि विपरीत दिशा से आ रही स्कॉर्पियो ने कुचल दिया। आसपास के लोग दौड़े और जख्मी किशोर को तत्काल इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नारदीगंज में दाखिल कराया। घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई। चालक व वाहन को पकड़कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया। एसआइ श्याम कुमार पांडेय पुलिस बल के साथ सीएचसी पहुंचे और मामले की जानकारी ली। 

गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हुआ था रेफर

सीएचसी में कार्यरत चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए विम्स पावापुरी रेफर कर दिया। पावापुरी में भी चिकित्सक ने इलाज कर चिंताजनक स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया

पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में बालक ने दम तोड़ दिया। मृतक दो भाई में सबसे बड़ा था। पिता दिल्ली में प्राइवेट फर्म में काम करते है। पूर्व मुखिया संजय कुमार समेत अन्य लोगों ने जिला प्रशासन से आपदा प्रबंधन कोष से क्षतिपूर्ति की मांग मृतक के आश्रित के लिए किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.