Move to Jagran APP

Accident: औरंगाबाद में भीषण हादसा, नागालैंड के कंटेनर और बंगाल की कार की टक्कर में दो की मौत

घायल बंगाल आरटीए के जवान बप्पी चावली एवं बड़प्पन के रूप में की गई है। कार में दो लोग थे दोनों की ही मौत हो गई है। घायल अवस्था में जो बात बताई गई थी। दोनों लोग कार से बंगाल से बनारस किसी अभियुक्त के घर छापेमारी करने गये थे।

By Prashant KumarEdited By: Published: Fri, 13 Aug 2021 01:51 PM (IST)Updated: Fri, 13 Aug 2021 01:51 PM (IST)
Accident: औरंगाबाद में भीषण हादसा, नागालैंड के कंटेनर और बंगाल की कार की टक्कर में दो की मौत
टक्‍कर के बाद सड़क से उतरी कार और कंटेनर। जागरण।

जागरण संवाददाता, मदनपुर (औरंगाबाद)। गुरुवार की देर रात सड़क दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोग व पुलिस की मदद से इलाज के लिए सीएचसी मदनपुर लाया गया। वहां से चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

prime article banner

घायल बंगाल आरटीए के जवान बप्पी चावली एवं बड़प्पन के रूप में की गई है। बताया जाता है कि कार में दो लोग थे दोनों की ही मौत हो गई है। घायल अवस्था में जो बात बताई गई थी। दोनों लोग कार से बंगाल से बनारस किसी अभियुक्त के घर छापेमारी करने गये थे। लौटने के क्रम में गया जिला के आमस थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के पास जीटी रोड पर शेरघाटी की तरफ आ रही कार WB 50P 3337 को पीछे से तेज़ी से जा रही कन्टेनर NL01AA7043 ने पीछे से टक्कर मार दी।

उसमें दोनों वाहन सड़क किनारे गढ़ें में जा गिरे। वहीं कार में सवार दोनों बंगाल पुलिस के जवान व अफसर की मौत हो गई। अभी दोनों का शव सदर अस्पताल में रखा हुआ है। घटना की सूचना स्वजनों और बंगाल पुलिस को दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.