Move to Jagran APP

Bihar Crime News: खंभे से बांधकर 3 नाबालिगों को पीटा, फिर बाल भी मुंडवाए; यह वजह आई सामने

गुरुवार को गया जिले के नीमचक बथानी थाना क्षेत्र के धरमूचक गांव में तीन नाबालिगों को खंभे से बांधकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। इस घटना में तीनों नाबालिग पर लड़की के साथ छेड़खानी का आरोप लगा और इसके चलते ही ग्रामीणों ने तीन नाबालिग को बिजली के पॉल में बांधकर पीटा। उसके बाद तीनों नाबालिगों के बाल भी मुंडवाए गए।

By Gaurav Kumar Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Fri, 03 May 2024 01:03 PM (IST)Updated: Fri, 03 May 2024 01:03 PM (IST)
खंभे से बांधकर 3 नाबालिगों को पीटा (फाइल फोटो)

संवाद सूत्र, अतरी। Bihar Crime News: गया जिले के नीमचक बथानी थाना क्षेत्र के धरमूचक गांव में गुरुवार को लड़की के साथ छेड़खानी का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने तीन नाबालिग को बिजली के पॉल में बांधकर पीटा। उसके बाद तीनों नाबालिग के बाल मुड़वा दिए। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी।

loksabha election banner

पुलिस मौके से तीनों नाबालिग को छुड़ाकर थाने लाई। इस मामले में दो ग्रामीणों को गिरफ्तार किया गया है। तीनों नाबालिग अतरी थाना क्षेत्र के मलाही गांव के रहने वाले हैं और तीन दिन पहले अपने फुआ के घर धरमूचक गए थे। वहां से तीनों को चेन्नई जाना था, लेकिन कंफर्म टिकट नहीं मिलने के कारण वे लोग वहीं रुक गए।

बाल भी मुड़वाए गए

इस मामले में नाबालिग के फुआ ने बताया कि बिजली की पोल में बांधकर पिटाई किया। तीनों की पिटाई देखकर ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस मौके पर पहुंचकर तीनों को छुड़ा कर संबधित थाने में ले आई और तीनों का इलाज कराया। इस मामले में पीड़ित परिवार के शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर थाने में लाया है।

पुलिस ने मामले पर ये कहा

नीमचक बथानी थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि तीन नाबालिग को बिजली के पॉल में बांधकर पिटाई किया गया है और तीनों का बाल मुड़वाकर पिटाई की जा रही थी।

तीनों को छुड़ाकर थाने में लाया गया और उनका इलाज करवाया गया है। इस मामले में पीड़ित परिवार के द्वारा छह नामजद और पांच अज्ञात के विरुद्ध आवेदन दिया गया है। जिसमें दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें-

Bihar Crime News: राजद को वोट देने की धमकी देने वाला वीडियो वायरल, नशे की हालत में युवक गिरफ्तार

Bihar Sharif News: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा इलाका, बदमाशों ने की 25 राउंड फायरिंग; इस बात पर मचा बवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.