Move to Jagran APP

अवैध संबंध का विरोध करने पर ससुराल में युवक की हत्या

हरसिद्धि थाना क्षेत्र के हरसिद्धि बाबू टोला प्राथमिक विद्यालय के दक्षिण हरसिद्धि अरेराज मुख्य मार्ग से सटे पश्चिम किनारे से गुरुवार की अहले सुबह पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 11:54 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 11:54 PM (IST)
अवैध संबंध का विरोध करने पर ससुराल में युवक की हत्या
अवैध संबंध का विरोध करने पर ससुराल में युवक की हत्या

मोतिहारी । हरसिद्धि थाना क्षेत्र के हरसिद्धि बाबू टोला प्राथमिक विद्यालय के दक्षिण हरसिद्धि अरेराज मुख्य मार्ग से सटे पश्चिम किनारे से गुरुवार की अहले सुबह पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया। उसकी पहचान सुगौली थाना क्षेत्र के भटहा बिशुनपुर गांव निवासी गणेश महतो के पुत्र नागेंद्र महतो (27) के रूप में हुई। मृतक के पिता गणेश महतो ने हरसिद्धि थाना में दिये आवेदन में पुत्रवधू आरती देवी का किसी गैर मर्द के साथ नाजायज संबंध होने और इसका विरोध करने पर उसके पुत्र की हत्या ससुरालवालों द्वारा कर देने का आरोप लगाया है। इस सिलसिले में उन्होंने संग्रामपुर थाना क्षेत्र के मुरली गांव निवासी मृतक के ससुर धर्मदेव महतो, सास गिरजा देवी, साली खुशबू कुमारी, ममेरा साला फुर्तीलाल महतो, पुत्रवधू आरती देवी तथा एक अन्य धनखरैया गांव निवासी शिवपूजन महतो को नामजद किया है। उनका कहना है कि उनका पुत्र हमेशा आरती देवी के अवैध संबंध का विरोध करता था और ससुराल वालों से इसकी शिकायत करता था। इसपर ससुराल वालों की ओर से उसे जान मारने की धमकी दी जाती थी। उन्होंने बताया है कि उनकी पुत्रवधू आरती देवी 15 दिन पूर्व अपने ममेरे भाई फुर्तीलाल महतो को बुलाकर उसके साथ मायके चली गई और 19 नवंबर को आरती ने फोन करके नागेंद्र को बुलाया। वह अपने दोनों बच्चों और पत्नी का कपड़ा लेकर ससुराल गया। इसी बीच एक सोची सोची समझी साजिश के तहत आरोपितों ने उनके पुत्र की हत्या कर दी और शव को लाकर हरसिद्धि बाबू टोला के पास फेंक दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। अनुसंधान जारी है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.