Move to Jagran APP

ढाका व कल्याणपुर में सड़क हादसे में तीन की मौत, दो घायल

ढाका एवं कल्याणपुर में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई व दो लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार ढाका-घोड़ासहन मुख्य पथ में करसहिया बकरीहारी के बीच विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार के किसी वाहन से ठोकर लगने से दो बाइक सवार की मौत घटनास्थल पर हो गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 01:06 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 01:06 AM (IST)
ढाका व कल्याणपुर में सड़क हादसे में तीन की मौत, दो घायल
ढाका व कल्याणपुर में सड़क हादसे में तीन की मौत, दो घायल

मोतिहारी । ढाका एवं कल्याणपुर में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई व दो लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार ढाका-घोड़ासहन मुख्य पथ में करसहिया बकरीहारी के बीच विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार के किसी वाहन से ठोकर लगने से दो बाइक सवार की मौत घटनास्थल पर हो गई। ढाका थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान पताही थाना क्षेत्र के परसौनी गांव मेवालाल पटवा एवं रोहित पटवा बताया गया है। घटना के बाद ठोकर मारने वाला वाहन को चालक लेकर फरार हो गया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन को शव सुपुर्द कर दिया है। प्राथमिकी दर्ज कर अज्ञात वाहन की पहचान का प्रयास जारी है। बताया गया कि दोनों युवक बाइक से नेपाल कचोरवा अपनी बहन के यहां जाने के लिए सुबह निकले थे। इसी बीच किसी वाहन की चपेट में आ गए। ग्रामीणों के अनुसार सुबह शौच करने के क्रम में शव को देख सूचना पुलिस को दी। इधर कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बाकरपुर से गरीबा बखरी जाने वाली सडक पर अलौला गाव में दो बाइकों की टक्कर में एक की मौत हो गई व दो लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार गरीबा के बलुआ गांव से बाइक पर तीन युवक सवार होकर कल्याणपुर आ रहे थे। इसी बीच अज्ञात बाइक की टक्कर से तीनों अपने मोटरसाइकिल से गिर गए। जिससे घटनास्थल ही बलुआ निवासी किशोर यादव के 18 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार की मौत हो गई। वही उसी गांव के जयलाल यादव के 18वर्षीय पुत्र संतोष कुमार व सुदर्शन यादव के 20 पुत्र अरविद कुमार की गंभीर स्थिति होने के कारण बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेजा गया है। इसकी सूचना मिलते की मृतक की मां राजपति देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजा है। युवक का शव पहुंचते ही मचा कोहराम, बरात की जगह निकली अर्थी सड़क दुर्घटना में मृत युवक का शव गांव में पहुंचते ही वहां कोहराम मच गया। तेतरिया प्रखंड के पानापुर गांव निवासी अच्युतानंद भारती के 24 वर्षीय पुत्र मोती रंजन भारती के शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। मां रीता देवी शव से लिपट कर दहाड़ें मार कर रोते-रोते बेहोश हो जा रही थीं। इकलौती बहन खुशबू के आंख से आंसू नहीं सुख पा रहे थे। मोती अपने मां-बाप का इकलौता पुत्र था। सड़क हादसे में इस घर का चिराग ही बुझ गया। बाहर कारोबार कर रहे पिता घटना की सूचना मिलते ही घर के लिए रवाना हो गए हैं। बताया जाता है कि मोती की शादी तय हो गई थी। दो महीन के बाद इस घर में शहनाई बजने वालीं थी। इसकी तैयारी भी चल रही थी। इसी बीच अचानक मौत ने खुशी के माहौल को ग़म में तब्दील कर दिया। घर से बरात के बदले अर्थी निकली। स्थानीय मुखिया पूनम देवी, कन्हाई गुप्ता, राधेश्याम भारती आदि ने बताया कि शिवाईपट्टी बाजार में उसकी मोबाइल की दुकान थी। यहां बता दें कि मंगलवार को मोती रंजन भारती अपने गांव के तारकेश्वर कुमार एवं झुनझुन कुमार के साथ बाइक से सब्जी खरीदने बाजार जा रहा था। इसी बीच तरियानी-मीनापुर मुख्य पथ में दरियापुर गाछी के पास विपरीत दिशा से आ रही बाइक ने जोरदार ठोकर मार दी। इसमें दोनों चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.