रामगढ़वा में व्यवसायी की हत्या के मामले में तीन धराए, पूछताछ जारी

जिले के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत व्यवसायी अमित कुमार हत्या के मामले में एसपी के निर्देश पर गठित एसआइटी ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। अबतक इस मामले में तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है व उसकी निशानदेही पर छापेमारी जारी है।

JagranPublish: Thu, 20 Jan 2022 01:14 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 01:14 AM (IST)
रामगढ़वा में व्यवसायी की हत्या के मामले में तीन धराए, पूछताछ जारी

मोतिहारी । जिले के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत व्यवसायी अमित कुमार हत्या के मामले में एसपी के निर्देश पर गठित एसआइटी ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। अबतक इस मामले में तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है व उसकी निशानदेही पर छापेमारी जारी है। एसपी ने दावा किया है कि गिरोह का उद्भेदन कर लिया गया है। जल्द से जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। बता दें कि रविवार की देर शाम व्यवसायी रक्सौल से लहना वसूल कर लौट रहा था। उसी दौरान बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी व नकदी भी लूट लिया था। हत्या व लूट के बाद मुख्यालय डीएसपी के नेतृत्व में गठित एसआईटी छापेमारी कर रही है। छापेमारी टीम रक्सौल, रामगढवा, पलनवा, हरैया व सुगौली के अलावा भारत-नेपाल के सीमा पर भी छापेमारी कर रही है। हत्या के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल, जाप के पप्पू यादव भी व्यवसायी के घर पहुंचकर स्वजनों को आश्वासन दिया था व हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने पर पटना में धरना देने की बात पप्पू यादव ने कही है। विधायक ने दिया कार्रवाई का भरोसा रामगढ़वा दही बाजार निवासी प्रमुख दाल व्यवसायी अजीत कुमार की हत्या के बाद बुधवार को सुगौली विधायक ई. शशिभूषण सिंह, रक्सौल के पूर्व राजद प्रत्याशी सुरेश यादव पूर्व प्रमुख पति विशाल कुमार गुप्ता पीड़ित परिवार से मिलकर उनको सांत्वना दी। इस अवसर पर विधायक श्री सिंह ने हत्या के शिकार हुए अजीत कुमार के पिता शंभू प्रसाद से कहा कि विधायक के पिता की तबीयत खराब हो जाने के कारण उनको यहां आने में विलंब हुआ है, लेकिन घटना की सूचना मिलते ही अपराधियों की धरपकड़ और पहचान के लिए इनके द्वारा पुलिस और प्रशासन पर दबाव बनाया जाता रहा है। विधायक ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए लोगों के सामने पुलिस के आला अधिकारियों से भी बात की। हत्या के तीन दिन बाद भी हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिलने पर इन्होंने अपनी चिता प्रकट की। साथ ही अगले 24 घंटों के अंदर अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार करने का भी निर्देश दिया । मौके पर उपस्थित राजद के पूर्व प्रत्याशी सुरेश यादव ने कहा कि बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। जब सरकार व्यवसायियों की रक्षा करने में सक्षम नहीं है तो सरकार में रहने का कोई औचित्य नहीं है। इस मौके पर विधायक प्रतिनिधि झुनू पांडेय, चैंबर आफ कामर्स रामगढ़वा के अध्यक्ष प्रभु प्रसाद, कांग्रेसी नेता बृज बिहारी प्रसाद, रामप्रकाश रौशन, पूर्व मुखिया अर्जुन प्रसाद, सरपंच मुन्ना कुमार, शंभू प्रसाद, पूर्व मुखिया चंद्रिका प्रसाद, बाल किशोर प्रसाद, अरुण कुमार, नुरुल ऐन खान इत्यादि लोग उपस्थित थे।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept