Move to Jagran APP

मोतिहारी में व्यवसायी की हत्या के बाद शहर में सनसनी, जांच को पहुंची एफएसएल की टीम

शहर के छतौनी थाना के श्रीरामनगर मोहल्ला में बुधवार की रात अज्ञात बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी सच्चिदानंद प्रसाद की हत्या के बाद सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक नवीनचंद्र झा घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच की व हर हाल में बदमाशों को गिरफ्तार करने को कहा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 01:54 AM (IST)Updated: Fri, 27 Aug 2021 01:54 AM (IST)
मोतिहारी में व्यवसायी की हत्या के बाद शहर में सनसनी, जांच को पहुंची एफएसएल की टीम
मोतिहारी में व्यवसायी की हत्या के बाद शहर में सनसनी, जांच को पहुंची एफएसएल की टीम

मोतिहारी । शहर के छतौनी थाना के श्रीरामनगर मोहल्ला में बुधवार की रात अज्ञात बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी सच्चिदानंद प्रसाद की हत्या के बाद सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक नवीनचंद्र झा घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच की व हर हाल में बदमाशों को गिरफ्तार करने को कहा है। मामले में एक को गिरफ्तार व दो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एसपी ने बताया कि व्यवसायी तीन मंजिला मकान में अपनी बहन के पोता रौशन के साथ रहता था। रौशन रात में होटल से खाना लाने गया था। उसी दौरान कुछ बदमाश उसके घर में प्रवेश कर लुटपाट की व व्यवसायी का पैर हाथ बांधकर मुंह पर टेप साटकर व नशा की सुई देकर हत्या कर दी। एसपी ने कहा कि लुटकांड की जांच की जा रही है। व्यवसायी के नाक पर चिन्ह भी पाया गया है व नाक से खून भी निकला था। पुलिस ने रात में ही शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया है। रात में ही डीएम के निर्देश पर मेडिकल बोर्ड का गठन कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया। व्यवसायी की बहन के पौत्र रौशन घटना के समय खाना लाने गया था। उसी दौरान बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने रौशन को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। व्यवसायी के पुत्र दीपक सरार्फ व सूरज सरार्फ ने बताया कि रात में रौशन दौड़ते हुए आया व लूट की सूचना दी। जब वे लोग वहां पहुंचे तो उनके पिता का शव पड़ा था व घर का गोदरेज टूटा पडा था। पुलिस ने घटना स्थल से सिरींज, रस्सा के अलावा टेप सहित कई समान भी बरामद किया है। सूचना पर सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता, छतौनी के पुलिस निरीक्षक नित्यानंद चौहान, नगर के विजय कुमार राय के अलावा तकनीकी सेल के दारोगा मनीष कुमार सहित कई जवान भी मौजूद थे।

loksabha election banner

घटना के बाद पहुंचा मुजफ्फरपुर से एफएसएल की टीम गुरुवार को मुजफ्फरपुर से एफएसएल की टीम पहुंची व कई साक्ष्य को एकत्रित कर अपने साथ ले गई। पांच सदस्यीय टीम ने कमरे से कई साक्ष्य अपने साथ ले गई है। वहीं कमरा को सील कर दिया गया है। साक्ष्य के जांच के बाद भी हत्याकांड के मामले का खुलासा होगा। डा सेराज ने शव का पोस्टमार्टम किया है। परिजनों ने लगाया जहर देकर हत्या का आरोप व्यवसायी के पुत्र दीपक व सूरज ने आरोप लगाया है कि उनके पिता की हत्या जहर देकर कर दी गई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता स्वयं घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की व आसपास के लोगों से पूछताछ की। वर्जन

हत्या के उछ्वेदन के लिए एसआइटी टीम का गठन किया गया है व फुटेज के आधार पर छापेमारी की जा रही है। इस मामले में व्यवसायी के पुत्र दीपक सरार्फ ने छतौनी थाना में आवेदन देकर कहा है कि रौशन सहित चार लोगों ने मिलकर हत्या कर दी है। रौशन को गिरफ्तार कर लिया है व उससे पूछताछ की जा रही है। नवीन चन्द्र झा, एसपी, मोतिहारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.